ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक ने खुद को मारा था थप्पड़, वीडियो देखकर अब सिंगर भी हो जाएंगी शर्म से लाल

Mahendra Kumar SahuApril 11, 20211min

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज जिस शो की जज हैं, कभी उन्होंने उसी शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने म्यूजिक रियलिटी शो के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था, लेकिन शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला. नेहा कक्कड़ को पहचान मिली थी 2012 में आई फिल्म ‘कॉकटेल’ के गाने ‘सेकंड हैंड जवानी’ से.

 

 

नेहा कक्कड़ के इस गाने को संगीत प्रेमियों से खूब प्यार मिला था. इस बीच इंडियन आइडल के सीजन 2 के ऑडिशन से नेहा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें नेहा कक्कड़ रोमांटिक सॉन्ग ‘ऐसा लगता है’ गाती नजर आ रही हैं. वहीं शो में जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं सोनू निगम, फराह खान और अनु मलिक. नेहा की परफॉर्मेंस देखने के बाद अनु मलिक उनसे बेहद खफा नजर आते हैं.

 

READ MORE : Neha Kakkar ने करवाया स्टाइलिश अंदाज में फोटोशूट, पति रोहनप्रीत ने किया ऐसा कमेन्ट शर्म से लाल हुई नेहा..” देखें Photos

 

नेहा कक्कड़ को बीच में ही रोकते हुए अनु मलिक उन्हें फटकार लगाने लगते हैं और कहते हैं- ‘नेहा कक्कड़… तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारूं थप्पड़. यार क्या हो गया है तेरे को.’ अनु मलिक ऐसा कहते ही नहीं हैं, बल्कि खुद को एक थप्पड़ मार भी लेते हैं. ये देखते ही नेहा काफी परेशान हो जाती हैं और हैरानी भरी निगाहों से शो के जजेस की तरफ देखने लगती हैं.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories