ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

नेहा कक्कड़ ने ध्वनि भानुशाली के साथ मिलकर गाया ऐसा गाना, इंटरनेट पर मचाई धूम, बनाया यह रिकार्ड

Deepak SahuApril 10, 20211min


 

नई दिल्ली : उभरती गायिका ध्वनि भानुशाली के गाने ‘दिलबर दिलबर’ ने यूट्यूब पर एक बिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ ‘दिलबर दिलबर’ ये मुकाम हासिल करने वाला पहला भारतीय गाना भी बना। अपनी कामयाबियों के बारे में कम ही बात करने वाली गायिका ध्वनि की इस शानदार कामयाबी का खुलासा भी संयोग से ही हुआ। और, जब ये हुआ तो इस गाने में अपनी सहगायिका नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर ध्वनि ने जमकर धमाल किया।

 

READ MORE : BIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

 

हुआ यूं कि ध्वनि भानुशाली अपने लेटेस्ट गाने ‘राधा’ की कामयाबी का जश्न मनाने एक म्यूजिक रियलिटी शो पर पहुंची थी। ये गाना ‘राधा’ इन दिनों इंटरनेट और एफएम चैनल का मोस्ट फेवरिट गाना बन चुका है। लोग सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। और, कोरोना काल में भी उनके प्रशंसक उन्हें फूलों के गुलदस्ते और तरह तरह के उपहार भेज रहे हैं।

बाली सी उमर में कामयाबी का सातवां आसमान छू चुकीं ध्वनि इस बार दिखीं म्यूजिक रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर। शो की शूटिंग के दौरान वह बातें तो ‘राधा’ की ही कर रही थीं लेकिन बातों ही बातों में जिक्र शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ गाए उनके गाने ‘दिलबर दिलबर’ का चल पड़ा। और, जैसे ही शो पर ये खुलासा हुआ कि गाना एक बिलियन व्यूज पाने वाला देश का पहला गाना बन चुका है, तो वहां जश्न शुरू हो गया।

 

 

अब संगीत का मंच हो। देश की कामयाब पॉप सेंसेशन वहां हो। शो की जज नेहा कक्कड़ हो तो भला माहौल बनने में कितनी देर लगती है। लाइव ऑर्केस्ट्रा ने संकेत दिए और दोनों गायिकाएं पलक झपकते एक साथ आ गईं कंधे से कंधा मिलाकर अपनी इस कामयाबी का सुरीला जलसा रचने के लिए। जी हां, शूटिंग के दौरान जब तक कोई कुछ समझ पाता, ध्वनि और नेहा ने अपना ये कामयाब गाना ‘दिलबर दिलबर’ गाना शुरू कर दिया।

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories