ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

अमेरिका में भारतीय दंपती की रहस्मयी मौत, शव के पास बिलखती रही 4 साल की बेटी, जानिए क्या है पूरा मामला

AgencyApril 10, 20211min

america indian couple was found dead inside the house 4 year old daughter kept crying on the balcony

 


नई दिल्ली। अमेरिका में एक भारतीय दंपती का शव उनके घर से बरामद किया गया है। दोनों की मौत का पता उस समय चल सका जब उनकी चार साल की बेटी बालकनी में अकेले लगातार रोती हुई देखी गई। इसके बाद पड़ोसियों ने पहल की और घर खुला तो दोनों का शव देखा गया। कुछ अमेरिकी मीडिया ने कहा है कि दंपती की उत्तर अर्लिंग्टन अपार्टमेंट में छुरा घोंपने से मौत हो गई। यह हत्या है या आत्महत्या, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है।एक अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पति ने अपनी पत्नी के पेट में चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बंद कमरे में झगड़ा हुआ था।

आपको बता दे मृतक बालाजी भारत रुद्रावर (32) और उनकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार (30) के शव उनके न्यू जर्सी के नॉर्थ अर्लिंग्टन बोरो के रिवरव्यू गार्डन परिसर में 21 गार्डन टैरेस अपार्टमेंट में पाए गए। इस परिसर में 15,000 से अधिक लोग रहते हैं।बालाजी के पिता भारत रुद्रावर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, “बुधवार को पड़ोसियों ने बालकनी में बच्ची को रोते हुए देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।” पुलिस जब आई तो घर को खोला गया। दोनों का शव बरामद किया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि जांचकर्ता मौत के कारण और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए मेडिकल परीक्षक का इंतजार कर रहे थे। हालांकि चाकू मारने की बात पुष्टि की गई है।

 

वही मृतक के पिता ने कहा, “स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को मुझे इसकी सूचना दी। मौत के कारण पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। अमेरिकी पुलिस ने कहा कि वे शव परीक्षण रिपोर्ट के निष्कर्षों को साझा करेंगे।” उन्होंने कहा, “मेरी बहू सात महीने की गर्भवती थी। हम उनके घर गए थे। फिर से उनके साथ रहने के लिए अमेरिका जाने की योजना बना रहे थे।” उन्होंने कहा, “मुझे इसके पीछे किसी भी संभावित उद्देश्य के बारे में पता नहीं है। दोनों खुशी से रह रहे थे। उनके पड़ोसी भी काफी अच्छे थे।” मृतक के पिता ने कहा, “मुझे अमेरिकी अधिकारियों द्वारा सूचित किया गया है कि आवश्यक औपचारिकताओं के बाद शवों को भारत पहुंचने में कम से कम 8 से 10 दिन लगेंगे।” उन्होंने बताया “मेरी पोती अब मेरे बेटे के दोस्त के साथ है। स्थानीय भारतीय समुदाय में उसके कई दोस्त थे, जिसकी न्यू जर्सी में 60 प्रतिशत आबादी है।”

VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories