ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

BIG BREAKING : मशहूर एक्ट्रेस ने फिनायल पीकर की आत्महत्या की कोशिश, ये वजह आई सामने

AgencyApril 10, 20211min

 


 

मुंबई। कन्नड़ बिग बॉस (Kannad Bigg Boss) की कंंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु (Actress Chaitra Kotturu) ने अपने घर पर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की। इस घटना के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकरी मिली है कि फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने फिनायल पीकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

आपको बता दें कि 28 मार्च को कोट्टुरु और नागार्जुन की एक मंदिर में शादी करते हुए फोटो भी वायरल हई थी। फिलहाल इस मामले की जांच कर्नाटक के कोलार थाने की पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि हमने दोनों परिवारों को बयान दर्ज करने के लिए थाने बुलाया था, जिसमें फिलहाल इतनी जानकारी सामने आई है। चैत्रा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि शादी के बाद जब वो नागार्जुन के घर पहुंची तो उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया था। साथ ही परिवारवालों ने दोनों की शादी को मानने से भी इनकार कर दिया था।

 

 

वही पुलिस (Karnataka Police) का कहना है कि कुछ दिन पहले चैत्रा की शादी एक बिजनेसमैन नागार्जुन (Nagarjuna) से हुई थी, जिसके साथ वो पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में भी थीं। जानकरी है कि पहले नागार्जुन के परिवारवालों को एक्ट्रेस के साथ शादी (Marriage) मंजूर नहीं थी। नागार्जुन के परिजनों का कहना था कि डरा-धमकाकर यह शादी की गई। इसके बाद नागार्जुन ने भी एक्ट्रेस पर शादी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।

READ MORE : इस जिले में मांझी जनजाति समुदाय की अनोखी परंपरा, कीचड़ में लेटकर करते हैं बारात‍ियों का स्वागत, जानिए…

 

अभिनेत्री का कहना है की नागार्जुन की तरफ से बार-बार शादी पोस्टपोन भी की जा रही थी। बाद में मेरे घरवालों के दबाव और इलाके के कुछ रसूखदारों की मदद से यह शादी हो पाई थी। यहां तक कि चैत्रा कोट्टुरु ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे धमकी दी गई थी कि अगर मैंने नागार्जुन को नही छोड़ा तो मुझे जान से मार देंगें। गौरतलब हो कि चैत्रा कोट्टुरु कन्नड़ बिग बॉस सीजन 7 में हिस्सा ले चुकी हैं। उन्होंने किच्छा सुदीप द्वारा संचालित किए जा रहे इस शो में राइटर की भूमिका भी निभाई थीं।

 

VIDEO :

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें