ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर अभिनेत्रियों ने किया बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग, जानिए

Mahendra Kumar SahuApril 9, 20211min

 


 

मुंबई। सिनेमा जगत में बहुत सारी एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में की जाती है । वही बी-टाउन में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के लिए प्लास्टिक सर्जरी को अपनाया भी है। अपने लुक्स को और भी बेहतर करने के लिए, ये कॉस्मेटिक सर्जरी, जैसे कि नोज स्लिम करना, होंठों को भरना, और फेस फिलर्स जैसी कई सर्जरी की मदद लेते है।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं। उन्होंने अपने नाक की सर्जरी करवाई है। तस्वीर में आप ये अंतर साफ देख सकते हैं। वहीं, प्रियंका ने किताब ‘अनफिनिश्ड’ में इस बारे में खुलकर बात की है। प्रियंका ने लिखा, ‘मुझे नोज में दिक्कत थी। मैं डॉक्टर के पास सर्जरी के लिए गई, जहां डॉक्टर की गलती से मेरी नाक का ब्रिज टूट गया। जब पट्टियां हटाने की बारी आई तो मैं और मां हम दोनों ही स्थिति देखकर टूट गए थे।

प्रियंका चोपड़ा

 

मेरी असली नाक खत्म हो चुकी थी। मेरा चेहरा पूरी तरह से अलग दिख रहा था। मैं वह खुद नहीं थी। मैं टूटा हुआ महसूस कर रही थी। मैं जब भी खुद को शीशे में देखती थी तो लगता था कोई अनजान इंसान मुझे देख रहा है। मैं इससे बाहर नहीं आ पा रही थी। मुझे प्लास्टिक चोपड़ा के नाम से बुलाया जाने लगा। ट्रोलिंग देखकर मैंने इस पर चुप्पी साधने का निर्णय लिया। नोज ठीक करने के लिए मैंने कई सर्जरी कराई और बाद में खुद को बेहतर रूप में अपनाया।

 

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में, अपनी बेहतरीन शुरुआत की। कुछ समय बाद इस सेलिब्रिटी ने लोगों के ध्यान में आने के बाद सुर्खियां बटोरीं क्योंकि इनके होंठ पहले से काफी अलग लग रहें थे। इस पर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान एक्ट्रेस के फेशियल बदलाव पर भी काफी चर्चा हुई थी।

 

अनुष्का शर्मा

 

अभिनेत्री ने बात कबूल करते हुए कहा था, ‘मेरे पास कुछ भी छिपाने का नहीं है। जब मैंने अपने लिप जॉब पर खुलकर बात कि तो कई लोगों ने मेरी सराहना की। मैंने ऐसा फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए किया था। मैं झूठ नहीं बोलूंगी और न ही इसके बारे में बात करने से कतराऊंगी। मैं इसे पूरी तरह अपनाती हूं और मैं फैन्स से गुजारिश करना चाहूंगी कि मैं भी एक इंसान हूं, परफेक्ट नहीं हूं।

 

राखी सावंत

 

राखी सावंत

राखी सावंत को बॉलीवुड की आइटम-गर्ल के रूप में लेबल किया जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘अग्निचक्र’ से की थी। खुद को और आकर्षक बनाने के लिए राखी ने सर्जरी का सहारा लिया। राखी ने कई सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स प्लास्टिक की दुकान तक कह चुके हैं। सोशल मीडिया पर आज भी लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। राखी इस बात को कई बार सार्वजानिक तौर पर स्वीकार कर चुकी हैं।

 

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया

फिल्मी दुनिया में आयशा टाकिया ने  अपने सुंदर चेहरे के साथ कई लोगों के होश उड़ाए है। लेकिन लिप सर्जरी के बाद ऐसा नहीं है। इसे लेकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। बाद में आयशा ने इन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि जब मेरे बारे में बातें बनने लगीं तो मैंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे लोगों को खुद को अपनाना चाहिए, न कि उन लोगों की बातों पर ध्यान देना चाहिए जो हमेशा आपको नीचे गिराने में लगे होते हैं। खुद को बचाओ मत जब आपने कुछ गलत किया ही नहीं है तो। मुझे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा और मैं इससे आगे भी बढ़ चुकी हूं।

 

श्रुति हासन
श्रुति हासन होंठ की सर्जरी कराने को लेकर अफवाहों में थी और इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह अपने शरीर के साथ जो कुछ भी करती है वह उसका निजी काम है और वह ट्रोल्स के प्रति जवाबदेह नहीं है।

श्रुति हासन

श्रुति ने कहा था ‘कोई भी व्यक्ति हो चाहे वो मशहूर हो या नहीं वो किसी को जज नहीं कर सकता। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा जीवन, मेरा चेहरा है और हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जिसे मैं स्वीकार करने में शर्मिंदा नहीं हूं। क्या मैं इसे बढ़ावा दे रही हूं? नहीं। मैं इसके खिलाफ हूं? नहीं। यह मेरे जीने का तरीका है।’

अदिति राव हैदरी

 

अदिति राव हैदरी  
अदिति राव हैदरी की ख़ूबसूरती के सभी कायल हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अदिति ने नाक की सर्जरी करवाई है। हालांकि, एक्ट्रेस से जब-जब इस बारे में पूछा गया उन्होंने इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी या फिर इन पर बात करने से इनकार कर दिया।

VIDEO : 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories