ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज मिले में 10 हजार से ज्यादा नए मरीज, 82 लोगों ने तोड़ा दमBIG BREAKING : गरियाबंद में लगा 10 दिनों का लॉकडाउन, इन जिलों में भी कुछ देर में जारी होगा आदेशBIG BREAKING : बिलासपुर में 8 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, आवश्क सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी दुकानें रहेंगी बंदBIG BREAKING: RSS का पूर्व प्रचारक निकला हवस का पुजारी, 13 साल के बच्चे से कराता था ये कामCG BREAKING : अब इस जिले में लॉकडाउन लगाने की तैयारी, कुछ देर में जारी होगा आदेशBREAKING : प्रदेश में जल्द लग सकता है सम्पूर्ण लॉकडाउन, आज की बैठक में सीएम लेंगे फैसलाIPL 2021: ऋषभ पंत ने धोनी को भी छोड़ा पिछे, कप्तानी के सफर का किया आगाजCORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमी

जिला अस्पताल से फरार हुए चार कोरोना संक्रमित मरीज, मचा बवाल

Priyansha LAZARUSApril 6, 20211min

 

Lockdwon ride in ambulance 9 arrested including driver । लॉकडाउन: एंबुलेंस में मरीज की जगह बैठी मिली सवारी, ड्राइवर सहित 9 गिरफ्तार - India TV Hindi News

 


 

शिवपुरी। जिले के सरकारी अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल से चार कोरोना मरीज फरार हो गए हैं। बताया जा रहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था, लेकिन आज वे फरार हो गए। मामले को लेकर अस्पताल प्रबंधन ने कोतवाली थाने में चारों मरीजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

वही स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार सोमवार को प्रदेश में 3398 नए कोरोना मरीज मिले थे। इसके बाद मध्यप्रदेश में अब तक 3 लाख 10 हज़ार 249 मरीज मिल चुके हैं, यहां पिछले 24 घंटे में 15 मरीजों की मौत हुई। मध्यप्रदेश में अब तक 4055 मरीजों की मौत हो चुकी है।

 

इसके साथ ही बता दे कल 2064 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 2 लाख 83 हजार 540 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अब मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 22 हजार 654 है। इंदौर में आज 788, भोपाल में 549 नए कोरोना मरीज मिले थे।

 

 

XCheck Digital Badge

 

VIDEO : 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories