ताज़ा ख़बर
तकनीकि सहायक का कारनामा : काम के बिना ही निकाल लिया सरकारी खजाने से पैसा, शिकायत के बाद भी जिले के अधिकारी मेहरबान, जानिए आखिर क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : हार्ट अटैक से 8 लाख रुपए के इनामी माओवादी की हुई मौत, नक्सलियों ने जारी किया प्रेसनोट, कई गम्भीर बीमारियों से जूझ रहा था कट्टी मोहन रावकिसानों के विकास के लिए मील का पत्थर है ’राजीव गांधी किसान न्याय योजना : मुख्यमंत्री बघेलविराट या अनुष्का की तरह दिखती है बेटी वामिका? भारतीय कप्तान की बहन ने किया खुलासाRAIPUR BREAKING: अभिषेक सिंह गिरफ़्तार, पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दमनदीव से रायपुर लेकर पहुंची राजधानी पुलिसCG BREAKING: एक ही फंदे पर झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, साथ जीने की कसम खाई मगर घर वाले नहीं माने, फिर उठाया खौफनाक कदमBREAKING : अस्पताल में अचानक हुआ मिसाइल हमला, 13 लोगों की मौत, कई घायलबड़ी खबर : राजधानी में कल से खुलेंगे मॉल्स, रेस्टॉरेंट समेत ये दुकानें, CM ने की घोषणाBREAKING: नेता प्रतिपक्ष का निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस, पूर्व सीएम, मंत्री व नेताओं ने जताया शोकRAIPUR BREAKING: जेल से ज़मानत पर छूटे डकैती के आरोपी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

BIG BREAKING : बोर्ड परीक्षा पर भी कोरोना का साया, 10वीं, 12वी की EXAM को लेकर फैसला आज

Som dewanganApril 3, 20211min


 

रायपुर,नितिन नामदेव। प्रदेश मे कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है। वहीं 10वीं और 12वी की बोर्ड परिक्षा 15 अप्रैल से शुरू होने वाली थी, इस पर परीक्षार्थियों के मन में संशय बना हुआ है। आखिर 10वीं और 12वीं का ​परिक्षा कब होगा। इस पर आज फैसला होगा।

 

 

जिसकी वजह से अब परीक्षाओं (EXAMINATION) को लेकर असमंजस की स्थिति भी बन गई है। प्रदेश के जिलों में लाॅक डाउन का क्रम शुरु हो चुका है, बेमेतरा में लाॅक डाउन (LOCK DOWN) कर दिया गया है, तो 6 अप्रैल से दुर्ग (DURG) भी लाॅक डाउन होने जा रहा है। वहीं राजधानी (CAPITAL) सहित कई और जिलों में भी लाॅक डाउन की संभावना बन चुकी है, जिस पर फैसला आना शेष है।

 

 

इस बीच स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला ने आज वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई है। इसमें कोरोना के हालात में परीक्षार्थियों और शिक्षकों की सुरक्षा पर चर्चा होगी। दुर्ग और बेमेतरा में लॉकडाउन की स्थिति और प्रदेश के दूसरे जिलों में भी लॉकडाउन के हालात पर भी बात होगी। ऐसे में बोर्ड परीक्षा (Board Exam) को लेकर फैसला (Decision) लिया जाएगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories