ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमीप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, छत्तीसगढ़ पहुंची केंद्र की 11 सदस्यीय टीम, अलग अलग जिलों का करेगी दौराBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : इस जिले में लगा सबसे लंबा लॉकडाउन, इतने दिनों तक बंद रहेंगे दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेशग्रामीण इलाकों में फिर शुरू होगा क्वारंटाइन सेंटर, राज्य सरकार ने सभी कलेक्टरों को जारी किया निर्देशसड़क पर उतरे महापौर ढेबर, कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहे लड़ाईकोरोना पर राजनीतिक बवाल! रमन ने उठाया रोड सेफ्टी पर सवाल, तो कांग्रेस ने बोला जमकर हमला

सोनू सूद ने जबरदस्त बॉडी के साथ दिखाए 6 पैक एब्स, Photo हो रही वायरल

Ammar RazaMarch 31, 20217min

नई दिल्ली। गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अकसर सुर्खियों में रहते हैं. उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं और यूजर्स जमकर रिएक्शन भी देते हैं. हालांकि सोनू सूद (Sonu Sood) इस बार दूसरी वजह से चर्चे में हैं. दरअसल, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी शानदार बॉडी दिख रही हैं. सोनू सूद (Sonu Sood Body) की इस फोटो को फैन्स इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ देर में ये वायरल हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) की यह तस्वीर जिम में वर्कआउट के दौरान की है. फोटो में देखा जा सकता है कि वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं. सोनू सूद इस दौरान ट्रेड मिल पर लेटकर पोज देते दिख रहे हैं. सोनू सूद की इस फोटो को कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे भी सोनू सूद अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. अकसर वो अपने वर्कआउट वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories