ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करते 2 आरोपी गिरफ़्तार,पूछताछ में खेल के मास्टरमाइंड का हो सकता है खुलासाCORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज मिले 14,912 नए मरीज, 138 लोगों की मौतअब लॉकडाउन में भी मिलेंगी सब्जी और राशन, सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश… अब गांव से शहर आकर सब्जी बेच सकेगें किसान…कोरोना को हराने विधायक कुंवर सिंह निषाद ने संभाला मोर्चा, कोविड अस्पतालों का का किया निरीक्षणकोरोना से मृत महिला के अंतिम संस्कार में लापरवाही, ग्रामीणों में भारी जनआक्रोश, देखें वीडियोBIG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 किलो वजनी IED बम बरामदबड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के इस गांव में फूटा कोरोना का सबसे बड़ा बम, 135 लोगों को कोरोना ने लिया अपने चपेट में, शादी समारोह में हुए थे शामिलग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण पर रोक लगाने हो रहे कार्यों की मानिटरिंग करने पहुँचे कलेक्टर, आइसोलेशन सेंटर का किया निरीक्षण, अधिकारियो को दिए कड़े निर्देश।फिर से लॉकडाउन की ओर बढ़ रहा प्रदेश : टूटने का नाम नहीं ले रहा संक्रमण का चैन, भूखमरी की आशंका से बढ़ रहा पलायनबड़ी खबर : CBI के पूर्व चीफ रंजीत सिन्हा का निधन, दिल्ली में सुबह साढ़े 4 बजे थमी सांसें

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, ये स्टार प्लेयर हुए IPL से बाहर

Ammar RazaMarch 31, 20211min


 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचा है. इसके पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक बड़ा झटका लगा है. SRH टीम के ऑलराउंडर खिलाडी मिशेल मार्श ने आईपीएल से बाहर होने का फैसला किया है. फ्रेंचाइजी ने फिलहाल उनका रिप्लेसमेंट तय नहीं किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया कि हां, मिशेल मार्श इस बार के आईपीएल में नहीं खेलेंगे. हम अभी उनके रिप्लेसमेंट पर कुछ कह नहीं सकते.

बता दें कि मिशेल मार्श आईपीएल का पिछला सीजन भी पूरा नहीं खेल पाए थे. ऑस्ट्रेलिया का ये ऑलराउंडर घायल होने के कारण लीग से बाहर हो गया था. उनकी जगह पर वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया गया था. मिशेल मार्श को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे.

SRH को झटका- मिशेल मार्श IPL से बाहर, सनराइजर्स टीम में ये खिलाड़ी होगा  शामिल - IPL 2020 : Ankle injury rules Mitchell Marsh out of IPL, Jason  Holder named replacement tspo - AajTak

मिशेल मार्श के आईपीएल करियर की बात करें तो वह 21 मैच खेले हैं. वह 2010, 2011, 2013, 2016, 2020 का सीजन खेल चुके हैं. उन्होंने कुल 20 विकेट लिये हैं और 225 रन बनाए हैं. 38 रन उनका बेस्ट स्कोर रहा है.

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद अब तक दो बार आईपीएल फाइनल तक पहुंची है और एक बार वह चैम्पियन बनी. टीम ने 2016 से हर सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया है. कप्तान डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम की सफलता के सूत्रधार रहे हैं.

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन के रूप में सनराइजर्स के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है. वहीं, संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल जैसे गेंदबाज हैं. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 2016 का करिश्मा फिर से दोहराने को बेताब होगी. वह अपना पहला मैच 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई में खेलेगी.

ये है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम- डेविड वॉर्नर (कप्तान), अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित, जेसन होल्डर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, केदार जाधव, खलील अहमद, मनीष पांडे, मिशेल मार्श, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान, प्रियम गर्ग, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्दार्थ कौल, टी नटराजन, विजय शंकर, विराट सिंह, ऋद्धिमान साहा.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories