ताज़ा ख़बर
तकनीकि सहायक का कारनामा : काम के बिना ही निकाल लिया सरकारी खजाने से पैसा, शिकायत के बाद भी जिले के अधिकारी मेहरबान, जानिए आखिर क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : हार्ट अटैक से 8 लाख रुपए के इनामी माओवादी की हुई मौत, नक्सलियों ने जारी किया प्रेसनोट, कई गम्भीर बीमारियों से जूझ रहा था कट्टी मोहन रावकिसानों के विकास के लिए मील का पत्थर है ’राजीव गांधी किसान न्याय योजना : मुख्यमंत्री बघेलविराट या अनुष्का की तरह दिखती है बेटी वामिका? भारतीय कप्तान की बहन ने किया खुलासाRAIPUR BREAKING: अभिषेक सिंह गिरफ़्तार, पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दमनदीव से रायपुर लेकर पहुंची राजधानी पुलिसCG BREAKING: एक ही फंदे पर झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, साथ जीने की कसम खाई मगर घर वाले नहीं माने, फिर उठाया खौफनाक कदमBREAKING : अस्पताल में अचानक हुआ मिसाइल हमला, 13 लोगों की मौत, कई घायलबड़ी खबर : राजधानी में कल से खुलेंगे मॉल्स, रेस्टॉरेंट समेत ये दुकानें, CM ने की घोषणाBREAKING: नेता प्रतिपक्ष का निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस, पूर्व सीएम, मंत्री व नेताओं ने जताया शोकRAIPUR BREAKING: जेल से ज़मानत पर छूटे डकैती के आरोपी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

बड़ी खबर : ड्रग केस में NCB ने इस अभिनेता को किया गिरफ्तार, छापेमारी में बरामद की टेबलेट्स

Mahendra Kumar SahuMarch 31, 20211min


 

मुंबई​: ड्रग केस में एनसीबी ने एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है। एजाज कुछ दिनों से शूट के सिलसिले में राजस्थान में थे। वहां से उनके मुंबई लौटते ही NCB की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया। कल शाम एजाज के घर रेड के दौरान कुछ टेबलेट्स भी बरामद हुई थी। ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

READ MORE : DRUGS CASE : NCB ने जब्त किए इन तीन अभिनेत्रियों के मोबाइल, पूरे ड्रग्स चैट का होगा पर्दाफाश

 

 

फिलहाल NCB की एक टीम उन्हें अपने ऑफिस ले जाकर पूछताछ कर

 

रही है। एजाज बिग बॉस-7 में साथी कन्टेस्टेंट के साथ मारपीट के बाद भी सुर्खियों में आए थे। वे साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं।

 

READ MORE : Drug Case: कॉमेडियन भारती और पति हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, सलाखों के पीछे बीती रात

 

 

 

NCB सूत्रों का कहना है कि एजाज खान और ड्रग्स के मुंबई में सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को पकड़ने के बाद NCB टीम ने मुंबई के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में छापेमारी भी की। एजाज से पहले मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। माना जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद एजाज को हिरासत में लिया गया है।

 

READ MORE : बड़ी खबर: ड्रग्स मामले में अब दूसरी युवती की गिरफ्तारी, सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को बनाती थी निशाना, राजधानी के बड़े नेता फेसबु

 

क फ्रेंड

 

2018 में मुंबई नारकोटिक्स सेल ने किया था गिरफ्तार


 

एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के

 

आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे

 

। ऐसा कहा गया था कि जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे नशे में थे। उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं। जिसका वजन 2.3 ग्राम और कीमत 2.2 लाख रुपए थी। उस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थे। उन्हें जब पकड़ा गया, तो वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे।

 

READ MORE : सुशांत मामले में नया खुलासा, सुशांत की बिल्डिंग में जाती दिखी महिला की हुई पहचान

 

विधानसभा चुनाव लड़ा और NOTA से भी कम मिले वोट विधान

 

 

भा चुनावों के दौरान एक्टर एजाज खान ने मुंबई की भायखला सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले और उनकी जमानत जब्त हो गई थी। एजाज खान के खिलाफ मैदान में शिवसेना की प्रत्याशी यामिनी यशवंत जाधव थी, जिन्होंने 20,023 वोटों से एजाज को हराया। एजाज को महज 2174 वोट मिले थे, जबकि नोटा में 2791 वोट पड़े थे। एजाज खान AIMIM से मुंब्रा विधानसभा के लिए टिकट मांग रहे थे, एमआईएम ने उनको टिकट न देकर दूसरे उम्मीदवार को मैदान में उतार दिया था।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories