ताज़ा ख़बर
तकनीकि सहायक का कारनामा : काम के बिना ही निकाल लिया सरकारी खजाने से पैसा, शिकायत के बाद भी जिले के अधिकारी मेहरबान, जानिए आखिर क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : हार्ट अटैक से 8 लाख रुपए के इनामी माओवादी की हुई मौत, नक्सलियों ने जारी किया प्रेसनोट, कई गम्भीर बीमारियों से जूझ रहा था कट्टी मोहन रावकिसानों के विकास के लिए मील का पत्थर है ’राजीव गांधी किसान न्याय योजना : मुख्यमंत्री बघेलविराट या अनुष्का की तरह दिखती है बेटी वामिका? भारतीय कप्तान की बहन ने किया खुलासाRAIPUR BREAKING: अभिषेक सिंह गिरफ़्तार, पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दमनदीव से रायपुर लेकर पहुंची राजधानी पुलिसCG BREAKING: एक ही फंदे पर झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, साथ जीने की कसम खाई मगर घर वाले नहीं माने, फिर उठाया खौफनाक कदमBREAKING : अस्पताल में अचानक हुआ मिसाइल हमला, 13 लोगों की मौत, कई घायलबड़ी खबर : राजधानी में कल से खुलेंगे मॉल्स, रेस्टॉरेंट समेत ये दुकानें, CM ने की घोषणाBREAKING: नेता प्रतिपक्ष का निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस, पूर्व सीएम, मंत्री व नेताओं ने जताया शोकRAIPUR BREAKING: जेल से ज़मानत पर छूटे डकैती के आरोपी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा और भाजपा प्रत्याशी पर हमला, प्रचार के दौरान कार में हुई तोड़फोड़, डिंडा को आई चोट

Ammar RazaMarch 30, 20211min


 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान का प्रचार- प्रसार आज खत्म हो गया. इस बीच पूर्व क्रिकेटर जो अब भाजपा की ओर से प्रत्यासी है अशोक डिंडा ने बड़ा आरोप लगाया है कि उनकी कार पर हमला हुआ है. उनपर यह हमला उस वक्त किया गया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे.

चुनाव प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है. डिंडा को हल्की चोट आई है. डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी शेयर किया है. डिंडा का आरोप है कि उनकी कार और उन पर ईंटों से हमला किया गया.

अशोक डिंडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि तृणमूल के लोगों ने आज शाम 4 बजे बीडीओ कार्यालय के पास मुझ पर हमला किया.

 

चुनाव प्रचार के दौरान हमले की कई सारी घटनाएं सामने आई हैं. हमले के लिए बीजेपी और टीएमसी दोनों पार्टी एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories