ताज़ा ख़बर
इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …सोमवार के दिन सूर्य की तरह चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़ें 29 नवंबर का राशिफलbox office report : नही चला जॉन अब्राहम का जादू, तीन दिनो में ही बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई सत्यमेव जयते 2, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश..

पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा और भाजपा प्रत्याशी पर हमला, प्रचार के दौरान कार में हुई तोड़फोड़, डिंडा को आई चोट

Mahendra Kumar SahuMarch 30, 20211min


 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान का प्रचार- प्रसार आज खत्म हो गया. इस बीच पूर्व क्रिकेटर जो अब भाजपा की ओर से प्रत्यासी है अशोक डिंडा ने बड़ा आरोप लगाया है कि उनकी कार पर हमला हुआ है. उनपर यह हमला उस वक्त किया गया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे.

चुनाव प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है. डिंडा को हल्की चोट आई है. डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी शेयर किया है. डिंडा का आरोप है कि उनकी कार और उन पर ईंटों से हमला किया गया.

अशोक डिंडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि तृणमूल के लोगों ने आज शाम 4 बजे बीडीओ कार्यालय के पास मुझ पर हमला किया.

 

चुनाव प्रचार के दौरान हमले की कई सारी घटनाएं सामने आई हैं. हमले के लिए बीजेपी और टीएमसी दोनों पार्टी एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007