ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमीप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, छत्तीसगढ़ पहुंची केंद्र की 11 सदस्यीय टीम, अलग अलग जिलों का करेगी दौराBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : इस जिले में लगा सबसे लंबा लॉकडाउन, इतने दिनों तक बंद रहेंगे दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेशग्रामीण इलाकों में फिर शुरू होगा क्वारंटाइन सेंटर, राज्य सरकार ने सभी कलेक्टरों को जारी किया निर्देशसड़क पर उतरे महापौर ढेबर, कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहे लड़ाईकोरोना पर राजनीतिक बवाल! रमन ने उठाया रोड सेफ्टी पर सवाल, तो कांग्रेस ने बोला जमकर हमला

अगली फिल्म का ऐलान नहीं कर पा रहा शाहरुख खान, जानिए क्यों मुकेश अंबानी की फिल्म निर्माण कंपनियों ने अटकाई फाइल, डबल रोल में आने वाले थे नजर

Sanjay sahuMarch 27, 20212min

 

 

 

मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan)अपनी अगली फिल्म दक्षिण के कामयाब निर्देशक एटली के साथ शुरू करना चाहते हैं। लेकिन, उनकी ये डबल रोल वाली फिल्म देश के नंबर वन उद्योगपति मुकेश अंबानी (Industrialist Mukesh Ambani)की दो फिल्म निर्माण कंपनियों के बीच घूम रही फाइलों के बीच कहीं अटक गई है।

 

प्लान बी के हिसाब से शाहरुख ने निर्देशक राजकुमार हीरानी (Rajkumar Hirani)की एक फिल्म को भी स्टैंडबाई पर रखा है। हां, इस सबके बीच ये जरूर स्पष्ट हो गया है कि ‘फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन को नए सिरे से सजा रही निर्देशक जोड़ी राज और डीके के साथ वह कोई फिल्म शुरू नहीं करने जा रहे। यशराज फिल्म्स की तेजी से बन रही फिल्म ‘पठान’ ( film ‘Pathan’)का काम पूरा करने के बाद शाइनिंग स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan)अपनी अगली फिल्म दक्षिण के कामयाब निर्देशक एटली के साथ शुरू करना चाहते हैं।

 

 

एटली की लगातार हिट फिल्मों से प्रभावित होकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खुद उनसे मिलने की इच्छा जताई थी और बीते साल के आखिर में दोनों के बीच कई दौर की लंबी बैठकें हुईं। इन बैठकों का साइड इफेक्ट ये रहा था कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Actor Siddharth Malhotra)की अपनी डबल रोल वाली फिल्म बंद करनी पड़ी।

 

 

ऐसा इसलिए कि ऐसी ही कहानी पर शाहरुख अपनी अगली फिल्म एटली के साथ करने जा रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का डबल रोल है। एक जैसी शक्ल वाले ये दो किरदार कानून के दोनों तरफ खड़े दिखेंगे।

 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एटली की फिल्म की कथा, पटकथा सब ओके कर दिया है। इसके बाद ही उनकी कंपनी रेड चिलीज के अफसरों और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी वॉयकॉम 18 के बीच चचार्एं शुरू हुईं। वॉयकॉम 18 के सर्वेसर्वा इन दिनों अजीत अंधारे हैं। कंपनी के सीईओ रहे सुधांशु वत्स की कंपनी से छुट्टी होने के बाद से ये कंपनी काफी सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

 

इसी कंपनी की एक और फिल्म ‘शाबास मिट्ठू’ को लेकर भी चचार्एं खूब हो रही हैं, लेकिन इसकी शूटिंग की तारीख सामने आने का लोगों को अब भी इंतजार है। वॉयकॉम 18 के इन दोनों फिल्मों के प्रस्ताव जियो स्टूडियोज के पास लंबित बताए जाते हैं।

 

वॉयकॉम 18 एक स्वतंत्र फिल्म निर्माण कंपनी रही है लेकिन अब इस कंपनी का नियंत्रण रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries)के पास है। रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries)ने भारतीय सिनेमा (Indian cinema)में अपनी धाक जमाने के लिए जियो स्टूडियोज नाम की भी एक कंपनी खोल रखी है जिसकी सर्वेसर्वा ईरॉस कंपनी को शीर्ष तक पहुंचाने वाली ज्योति देशपांडे हैं। उधर,अजीत अंधारे खुद कोई फैसला लेने की सूरत में अपनी कंपनी में नहीं हैं। किसी भी नई फिल्म का निर्माण, वितरण या अधिग्रहण करने से पहले उन्हें ज्योति देशपांडे से अनुमति लेना जरूरी है।

 

 

READ MORE: T20 Series: आखिर क्यों विराट ने नहीं दी हार्दिक को गेंद: इस वजह से हारी भारतीय टीम

 

 

सूत्र बताते हैं कि वॉयकॉम 18 और जियो स्टूडियोज की इस अंदरूनी वस्तुस्थिति में शाहरुख खान की एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म टेकआॅफ के इंतजार में रेडी होकर रनवे पर खड़ी है। फिल्म का बजट रेड चिलीज की तरफ से करीब 250 करोड़ रुपये बताया गया है।

 

 

इस बजट का भी फाइनल होना अभी बाकी है और बहुत संभव है कि इसमें रेड चिलीज को कम से कम 20 फीसदी की कटौती करनी पड़े। जियो स्टूडियोज ने हाल ही में फिल्म ‘रुही’ सिनेमाघरों में रिलीज की है और कोरोना के चलते इसका बॉक्स आॅफिस कलेक्शन वैसा नहीं हो पाया, जैसी उम्मीद कंपनी ने की थी। ऐसे में कंपनी अपने सारे नए प्रोजेक्ट्स बहुत बहुत फूंक फूंककर तय कर रही है।

 

XCheck Digital Badge

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories