ताज़ा ख़बर
आर अश्विन ने फिर रचा इतिहास,तोड़ा हरभजन सिंह का ये बड़ा रिकॉर्ड, क्या आपने देखा..अंबेडकर अस्पताल में OPD सेवा ठप्प : दर-दर भटक रहे मरीज, इधर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों का इलाज भगवान भरोसे, देखे VIDEOBREAKING NEWS : नही रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ, लंबी बीमारी के चलते 67 की उम्र में हुआ निधन, बेटी ने दी थी सोशल मीडिया में सेहत बिगड़ने की जानकारीमैट्स विधि विद्यालय ने मनाया संविधान दिवस, कहा – संविधान हमारी पहचान इसकी रक्षा करें..इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्ती

Varun Dhawan शर्टलेस होकर सड़क पर दौड़ते नज़र आए, दिखाई परफेक्ट बॉडी फैंस हुए दिवाने, देखें Video

Mahendra Kumar SahuMarch 20, 20213min


 

मुंबई। बॉलीवुड(Bollywood) के मशूहर एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश(Arunachal Pradesh) की वादियों में गए हुए हैं. ऐसे में एक्टर को वहां पर खुब अच्छा लग रहा है औऱ वहां से अपनी कई सारी फोटो औऱ वीडियो शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुली सड़को पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) देवरथ विजय के साथ दौड़ लगा रहे हैं. ये दोनों पहाड़ पर चढ़ाने की रेस लगा रहे हैं. वरुण (Varun Dhawan) शर्टलैस होकर दौड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने शूज और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और वरुण के बाल बिखरे हुए हैं और दाढ़ी बढ़ी हुई है. वरुण द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है.

वरुण धवन ने इसके पहले अरुणाचल प्रदेश से जो वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी उसमें वो वहां के किी स्थानीय बच्चे को गोद में उठाकर खेलते नजर आए थे. यह वीडियो खासा वायरल हुआ था.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007