ताज़ा ख़बर
तकनीकि सहायक का कारनामा : काम के बिना ही निकाल लिया सरकारी खजाने से पैसा, शिकायत के बाद भी जिले के अधिकारी मेहरबान, जानिए आखिर क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : हार्ट अटैक से 8 लाख रुपए के इनामी माओवादी की हुई मौत, नक्सलियों ने जारी किया प्रेसनोट, कई गम्भीर बीमारियों से जूझ रहा था कट्टी मोहन रावकिसानों के विकास के लिए मील का पत्थर है ’राजीव गांधी किसान न्याय योजना : मुख्यमंत्री बघेलविराट या अनुष्का की तरह दिखती है बेटी वामिका? भारतीय कप्तान की बहन ने किया खुलासाRAIPUR BREAKING: अभिषेक सिंह गिरफ़्तार, पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दमनदीव से रायपुर लेकर पहुंची राजधानी पुलिसCG BREAKING: एक ही फंदे पर झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, साथ जीने की कसम खाई मगर घर वाले नहीं माने, फिर उठाया खौफनाक कदमBREAKING : अस्पताल में अचानक हुआ मिसाइल हमला, 13 लोगों की मौत, कई घायलबड़ी खबर : राजधानी में कल से खुलेंगे मॉल्स, रेस्टॉरेंट समेत ये दुकानें, CM ने की घोषणाBREAKING: नेता प्रतिपक्ष का निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस, पूर्व सीएम, मंत्री व नेताओं ने जताया शोकRAIPUR BREAKING: जेल से ज़मानत पर छूटे डकैती के आरोपी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

Varun Dhawan शर्टलेस होकर सड़क पर दौड़ते नज़र आए, दिखाई परफेक्ट बॉडी फैंस हुए दिवाने, देखें Video

Ammar RazaMarch 20, 20213min


 

मुंबई। बॉलीवुड(Bollywood) के मशूहर एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश(Arunachal Pradesh) की वादियों में गए हुए हैं. ऐसे में एक्टर को वहां पर खुब अच्छा लग रहा है औऱ वहां से अपनी कई सारी फोटो औऱ वीडियो शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुली सड़को पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) देवरथ विजय के साथ दौड़ लगा रहे हैं. ये दोनों पहाड़ पर चढ़ाने की रेस लगा रहे हैं. वरुण (Varun Dhawan) शर्टलैस होकर दौड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने शूज और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और वरुण के बाल बिखरे हुए हैं और दाढ़ी बढ़ी हुई है. वरुण द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है.

वरुण धवन ने इसके पहले अरुणाचल प्रदेश से जो वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी उसमें वो वहां के किी स्थानीय बच्चे को गोद में उठाकर खेलते नजर आए थे. यह वीडियो खासा वायरल हुआ था.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories