ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी खेलेंगे जबरदस्त खेल, रिया चक्रवर्ती को भी मिली एंट्री

Ammar RazaMarch 18, 20211min


 

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फ़िल्म चेहरे का ट्रेलर (Chehre Movie Trailer) 18 मार्च को रिलीज़ हुआ। चेहरे एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है और ट्रेलर उत्सुकता जगाने में कामयाब रहता है। अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी फॉर्म में दिख रहे हैं। बिग बी की आवाज़ में बोले गये संवाद ट्रेलर को असरदार बना रहे हैं।

upload.wikimedia.org/wikipedia/en/a/af/Chehre_f...

चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर से होती है, जिसमें वो कहते हैं कि अगर आपमें से किसी ने कोई अपराध किया हो तो बहुत संभलकर यहां से गुज़रिएगा…क्योंकि यह खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है।

Rhea Chakraborty's 'Chehre' poster snub: Actress dropped from her upcoming film with Amitabh ...

इमरान के साथ अमिताभ का गेम

शुरुआती दृश्य में एक कार बर्फ़ीले रास्तों पर जा रही है। उसका एक्सीडेंट हो जाता है। दृश्य बदलकर हिल स्टेशन पर स्थित एक पुराने कॉटेज में पहुंचता है, जहां इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन का आमना-सामना होता है। अमिताभ अपने परिचय में कहते हैं कि हमारी फील्ड है क्रिमिनल लॉ यानी फौजदारी। इमरान ख़ुद को एड एडेंसी की चीफ बताते हैं। कॉटेज में अमिताभ बच्चन, रघुबीर यादव, धृतिमान चटर्जी और अन्नू कपूर की मंडली जमती है और बताया जाता है कि रोज़ शाम को सभी एक गेम खेलते हैं।

अमिताभ कहते हैं, हमारे खेल के अंत में इंसाफ़ होता है। इमरान को इस खेल में शामिल होने के लिए इनवाइट किया जाता है। खेल में इमरान को मुल्ज़िम यानी अपराधी बनाया जाता है। खेल के दौरान इमरान का अतीत और कुछ राज़ सामने आते हैं और क्रिस्टल डिसूज़ा भी नज़र आती हैं। अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म का ट्रेलर शेयर किया। साथ ही लिखा- जब तक गुनाहगार साबित ना हो जाए, हर कोई संदिग्ध है। क्या आप खेल का सामना करने के लिए तैयार हैं।

 

 रिया चक्रवर्ती को मिली एंट्री

ख़ास बात यह है कि फ़िल्म के प्रमोशनल पोस्टरों से ग़ायब रहीं रिया चक्रवर्ती को ट्रेलर में शामिल किया गया है। इमरान हाशमी के साथ उनके दृश्य ट्रेलर में दिखाये गये हैं। रिया सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की मुख्यारोपी हैं और फ़िलहाल एजेंसियों की जांच के केंद्र में हैं।
चेहरे का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लि. ने किया है। फ़िल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और क्रिस्टल डिसूज़ा अहम किरदारों में हैं। चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories