ताज़ा ख़बर
विराट कोहली की वनडे कप्तानी को लेकर जल्द आ सकता अहम फैसला, हो सकता है बड़ा बदलाव..कार्तिक आर्यन ने करण जौहर और दोस्ताना 2 को लेकर कही ये बात, सुनकर उड़ गए ट्रोलर्स के उड़े होशBIG BREAKING : महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक ही परिवार के 9 सदस्य मिले संक्रमित, हाल में दक्षिण अफ्रीका से लौटा था परिवार..घरेलू कलह के चलते पत्नी ने पांच बेटियों के साथ कुएं में लगाई छलांग, उसके बाद जो हुआ सुनकर यकीन नही होगा..ये है पांच सबसे सस्ते फोन, जिनके फीचर्स और प्राइस सुनकर उड़ जाएंगे होश..BIG BREAKING: राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक साथ मिले 7 नए मरीज, देश में 12 हुई मरीजों की संख्या, प्रशासन ने जारी किया हाई अलर्ट ..बिग बैश लीग : ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी वाली मेलबर्न स्टार्स की टीम को मिली शर्मनाक हार, 11.1 ओवर में ढेर हुई पूरी टीम..महंगाई के बीच Reliance Jio दे रहा अपने ग्राहको को बड़ी राहत, इन ऑफर के जरिए उठा सकते है लाभ..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पशुपालकों, महिला समूहों और गौठान समितियों को दी करोड़ों की सौगात, जारी की इतनी बड़ी रकम..वोट नही दिए तो कट जाएंगे बैक से इतने पैसे,जानिए सोशल मीडिया में छाए इस खबर की !

Suicide: दोनों भाई एक ही लड़की से करते थे प्यार, इस वजह से ट्रेन के सामने कूदकर कर ली आत्महत्या

Mahendra Kumar SahuMarch 9, 20211min

 

 

 

कोटा। राजस्थान के बूंदी जिले (Bundi district of Rajasthan)में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई. जिसमें दो चचेरे भाइयों ने रेलवे पटरियों (Railway tracks)पर आत्महत्या (Suicide)कर ली। चलती ट्रेन के सामने कूदकर दो भाइयों ने खुद को खत्म कर लिया। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान देवराज गुर्जर (23) और महेंद्र गुर्जर (23) के रूप में हुई है।

 

ये दोनों डबलना थाने की सीमा के भीतर केशवपुरा गांव (Keshavpura Village)के निवासी हैं। देवराज और महेंद्र एक ही लड़की से प्यार करते थे। उनके हाथ पर ‘आशा’ नाम मिला। दोनों के शव दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन के पास छत विक्षत अवस्था में मिले।

 

 

रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या (Suicide) करने से पहले दोनों भाइयों ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो रिकॉर्ड किया। दोनों भाईयों की जोड़ी ने वीडियो में कहा, जिस कदम को हम उठाने जा रहे हैं, उस पर किसी ने कोई दबाव नहीं डाला है।

 

 

READ MORE: SBI के खाताधारकों को खास सुविधा, अब अकाउंट बैलेंस से ज्यादा निकाल सकते हैं पैसे, जानें प्रोसेस

 

 

‘हमने अपना फैसला कर लिया है। उन्हें मेरे द्वारा उठाए गए कदमों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए और उनके द्वारा उठाए गए इस कदम के लिए, ‘वीडियो में परिवार से अपील की। भाई-बहनों ने परिवार से अपील की है कि हमारी मौत के बाद कोई अतिवादी कदम न उठाए।

 

लड़की के लिए सही साथी की तलाश करें और उसकी शादी करें, जैसा कि वीडियो के अंत में दो भाई-बहन कहते हैं। पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है। दोनों भाइयों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए।

READ MORE: अजब गजब : पत्नी की हत्या, पति चार साल तक काटता रहा कोर्ट का चक्कर, फिर वो जिंदा लौटी घर

About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007