ताज़ा ख़बर
तकनीकि सहायक का कारनामा : काम के बिना ही निकाल लिया सरकारी खजाने से पैसा, शिकायत के बाद भी जिले के अधिकारी मेहरबान, जानिए आखिर क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : हार्ट अटैक से 8 लाख रुपए के इनामी माओवादी की हुई मौत, नक्सलियों ने जारी किया प्रेसनोट, कई गम्भीर बीमारियों से जूझ रहा था कट्टी मोहन रावकिसानों के विकास के लिए मील का पत्थर है ’राजीव गांधी किसान न्याय योजना : मुख्यमंत्री बघेलविराट या अनुष्का की तरह दिखती है बेटी वामिका? भारतीय कप्तान की बहन ने किया खुलासाRAIPUR BREAKING: अभिषेक सिंह गिरफ़्तार, पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दमनदीव से रायपुर लेकर पहुंची राजधानी पुलिसCG BREAKING: एक ही फंदे पर झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, साथ जीने की कसम खाई मगर घर वाले नहीं माने, फिर उठाया खौफनाक कदमBREAKING : अस्पताल में अचानक हुआ मिसाइल हमला, 13 लोगों की मौत, कई घायलबड़ी खबर : राजधानी में कल से खुलेंगे मॉल्स, रेस्टॉरेंट समेत ये दुकानें, CM ने की घोषणाBREAKING: नेता प्रतिपक्ष का निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस, पूर्व सीएम, मंत्री व नेताओं ने जताया शोकRAIPUR BREAKING: जेल से ज़मानत पर छूटे डकैती के आरोपी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

2021 में NETFLIX पर रहेगी फिल्मों की भरमार, ये फिल्मों पर रहेगी लोगों की नजर, देखिए पूरी लिस्ट

Deepak SahuMarch 6, 20211min


नई दिल्ली : 2021 में नेटफ्लिक्स ने अपने दर्शोकों को फिर से दीवाना बनाने के लिए अपनी धमाकेदार फिल्मों की लिस्ट लोगो के सामने रख दी है। आपको बता दे की ये पहली बार नहीं है जब नेटफ्लिक्स की फिल्मों के सिर्फ ट्रेलर मात्र से ही फैंस में खलबली मच गई है। इस बारकार्तिक आर्यन , सोनाक्षी सिन्हा , बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी, मौनी रॉय, साइरस ब्रोचा, टिस्का चोपड़ा , मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार जैसे स्टार्स नज़र आएंगे।

 

इन फिल्मों में सोनाक्षी सिन्हा स्टार्र सोशल ड्रामा Bulbul Tarang, तापसी पन्नू स्टारर मर्डर मिस्ट्री Haseen Dillruba, अब्बास-मस्तान की मर्डर मिस्ट्री Penthouse, जितेंद्र कुमारी स्टारर जादूगर, Ivan Ayr की फिल्म Milestone आदि शामिल हैं। Netflix ने करण जौहर Ajeeb Dastaans का भी ऐलान किया है, जिसमें चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा।

 

Dhamaka

कार्तिन आर्यन स्टारर यह फिल्न साल 2013 में बनी कोरियन फिल्म The Terror Live का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में कार्तिक एक निराशाजनक एक्स-न्यूज़ एंकर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे एक बार फिर टीवी पर प्राइम टाइम करने का मौका मिलता है। फिलम में मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान जैसे स्टार्स शामिल हैं।

 

The Disciple

Netflix की अगली फिल्म The Disciple है, जिसे चैतन्य तम्हाने द्वारा बनाया गया है। मराठी भाषा की यह फिल्म भारतीय शास्त्रीय संगीत गायक पर आधारित है। अरुण द्रविड़, सुमित्रा भावे, दीपिका भिडे भागवत, और किरण यज्ञोपवीत इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं।

Jagame Thandhiram

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म की कहानी सुरुली (धनुष) पर केंद्रित है, जोकि एक तमिल फिल्म है। फिल्म में धनुष एक गैंगस्टर की भूमिका अदा कर रहे हैं, जिसे लड़ाई के बीच अच्छे और बुरे में से किसी एक चीज़ को चुनना पड़ता है। धनुष के अलावा फिल्म में जेम्स कॉस्मो, ऐश्वर्या लिक्षमी, कालियारसन और जोजू जॉर्ज भी शामिल हैं।

Meenakshi Sundereshwar

फिल्म की कहानी एक कपल “मीनाक्षी – सुंदरेश्वर” पर आधारित है, यह कपल है सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी। इन दोनों ही अरेंज मैरिज होती है। हालांकि, नौकरी के कारण आगे चलकर सुंदरेश्वर को अपना गांव छोड़कर बैंगलोर जाना पड़ता है और अविवाहित होने का नाटक करना पड़ता है। नवविवाहित जोड़ा जो अभी एक दूसरे को ठीक से जान भी नहीं पाया था, उन्हें कैसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में आ जाते हैं और कैसे उन्हें अपनी-अपनी जिंदगियों में संघर्ष करना पड़ता है, यही कहानी इस फिल्म में दर्शाई जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट किया है विवेक सोनी ने और कहानी लिखी है अर्श वोहरा ने।

Pagglait

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो कम उम्र में ही विधवा हो जाती है। पति की मौत पर वह दुखी होना चाहती है, लेकिन हो नहीं पाती। इसी बीच वह अपनी जिंदगी के माएने ढूंढने लगती है।

Sardar Ka Grandson

इस फिल्म में अर्जुन कपूर यूएस-रिटर्न ग्रैंडसन (पोते) का किरदार निभार रहे हैं, जो अपनी दादी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए किसी भी हद तक गुज़र सकते हैं। यह एक पंजाबी परिवार की कहानी है, जिसमें अर्जुन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, अदिति राव हैदरी, जॉन अब्राहम, सोनी राज़दा, कंवलजीत सिंह, कुमुद मिश्रा और दिव्या सेठ जैसे स्टार्स शामिल हैं।

Bulbul Tarang

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म की कहानी को अरशद सईद ने लिखा है, जबकि इसको डायरेक्ट करेंगे ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ व ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को डायरेक्टर कर चुके नारायण सिंह। बुलबुल तरंत अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है। फिल्म की कहानी ‘बुलबुल’ (सोनाक्षी सिन्हा) पर आधारित होगी, जिसका एक सपना होता है कि उसका दूल्हा ऋषि कुमार हो और वह घोड़े पर बैठकर बरात लेकर आए। जल्द ही बुलबुल इस सपने को पूरा करने अपने गांव कन्नौज निकल पड़ती है।

READ MORE : CG BREAKING : एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मिली लाश, 3 की पैरा में जली हुई तो 2 फांसी पर लटके मिले
Haseen Dillruba

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी रहस्यमयी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। आपको बता दें, तापसी पन्नू थप्पड़ व पिंक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हसीन दिलरूबा में भी उनका किरदार कुछ ऐसा ही होगा। फिल्म में विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे और हंसिका मोटवानी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नज़र आएंगे।

Jaadugar

जितेंद्र कुमार स्टारर फिल्म ‘जादूगर’ को समीर सक्सेना डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के नीमच के एक छोटे-मोटे जादूगर की है मीनू की है। फिल्म में मीनू को दो बड़ी चीज़ों का सामना करना पड़ता है एक मध्य प्रदेश में चल रहा लोकल फुलबॉल टूर्नामेंट और दूसरा वह जिस लड़की (आरूषी शर्मा) से प्यार करते हैंव उससे शादी करना चाहते हैं। हालांकि उनके सामने दो ही अड़चने हैं, पहली उनकी फुलबॉल टीम ने सालों से कोई मैच नहीं जीता और दूसरी वह जिससे प्यार करते हैं वो लड़की मीनू को प्यार नहीं करती। फिल्म की कहानी बिस्वपति सरकार ने लिखी है।

 

READ MORE : LPG पर सरकार का बड़ा फैसला, मिलेगी बड़ी रहत, रसोई गैस सिलेंडर के इस नियम में हुआ बदलाव
Milestone

इस फिल्म का प्रीमियर पिछले साल वेनिस फिल्म फेस्टिवल किया गया था, जिसे सकारात्मक रिव्यू मिले थे। फिल्म की कहानी एक ट्रक ड्राइवर पर आधारित है, जो अपनी व्यक्तिगत ट्रेजडी और उसके बाद के परिणामों में उलझा रहता है। उसी बीच युवा भर्तियों के कारण उसे अपनी नौकरी जाने की भी चिंता सताती है। इसकी घटनाक्रम के दौरान वह 500,000 किलोमीटर मार्क के निशान को छूकर अपनी कंपनी के लिए रिकॉर्ड कायम करता है। फिल्म में सुविंदर विक्की व लक्षवीर सरन अहम किरदार में है।

Penthouse

अब्बास-मस्तान की इस फिल्म की कहानी 5 शादीशुदा दोस्तों पर आधारित है, जो कि अपनी अईय्याशियां के लिए एक पैंटहाउस शेयर करते हैं। लेकिन एक सुबह उन्हें उस पैंटहाउस में एक औरत की लाश मिलती है, जिसके बाद से उनकी जिंदगियां बदल जाती है। फिल्म में बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी, मौनी रॉय, साइरस ब्रोचा, टिस्का चोपड़ा और अबरार जहूर जैसे स्टार शामिल हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories