ताज़ा ख़बर
आर अश्विन ने फिर रचा इतिहास,तोड़ा हरभजन सिंह का ये बड़ा रिकॉर्ड, क्या आपने देखा..अंबेडकर अस्पताल में OPD सेवा ठप्प : दर-दर भटक रहे मरीज, इधर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों का इलाज भगवान भरोसे, देखे VIDEOBREAKING NEWS : नही रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ, लंबी बीमारी के चलते 67 की उम्र में हुआ निधन, बेटी ने दी थी सोशल मीडिया में सेहत बिगड़ने की जानकारीमैट्स विधि विद्यालय ने मनाया संविधान दिवस, कहा – संविधान हमारी पहचान इसकी रक्षा करें..इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्ती

12वें माले से गिरी छोटी बच्ची, फिल्मी स्टाइल में डिलीवरी बॉय ऐसे बचाई मासूम की जान, देखें video

Mahendra Kumar SahuMarch 3, 20212min


 

नई दिल्ली। आपने अक्सर सुपरहीरो को फिल्मों में ही देखा होगा जिसमें सुपरमैन और बैटमैन को लोगों की जान बचाते दिखते हैं. लेकिन ऐसा रियल लाइफ में हुआ जिसमें सुपरहीरो की तरह एक व्तक्ति ने बच्ची की जान बचाई है. ऐसा मामला वियतनाम से सामने आया है जो सचमुच चौंकाने वाला है. दरअसल वियतनाम के हनोई में एक डिलीवरी बॉय ने 12वीं मंजिल से गिरने वाली एक 2 साल की बच्ची की जान बचा ली. बच्ची की जान बचने वाला शख्स न्गुयेन नागॉस नाम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

31 वर्षीय न्गुयेन नागॉस रविवार की शाम लगभग 5 बजे अपनी कार में कस्टमर का सामान देने के लिए इंतजार कर रहे थे. इसी समय उन्हें एक बच्ची की रोती हुई आवाज सुनाई दी. न्गुयेन नागॉस ने बताया कि उन्होंने जब ऊपर देखा तो 12वीं मंजिल की बालकनी में बच्ची लटकी हुई थी और गिरने ही वाली थी. उन्होंने बताया कि वे जल्द ही कार से बाहर निकले और पास की एक इमारत पर चढ़ गए ताकि बच्ची को लपका जा सके.

न्गुयेन नागॉस ने समझदारी से बचाई जान

देखते ही देखते बच्ची बालकनी से फिसल गई. वहीं न्गुयेन नागॉस ने अपनी समझदारी से बच्ची को लपककर कैच कर लिया. न्गुयेन नागॉस की इस समझदारी से बच्ची की जान बच गई. इस घटना के बारे में बात करते हुए न्गुयेन नागॉस ने कहा, “मुझे लग रहा था कि मैं शायद उसको बचा ना पाऊं लेकिन सौभाग्य से बच्ची मेरे हाथ में गिरी. वह जब मेरे हाथों में गिरी तो उसके मुंह से खून निकल रहा था. मैं काफी डर गया था.”

बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया

बता दें कि बच्ची को इसके बाद पास के ही एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया. अस्पताल में उसका इलाज जारी है. वहीं, लोग न्गुयेन नागॉस के इस कारनामे से बेहद खुश हैं. लोग न्गुयेन नागॉस को सुपरमैन और बैटमैन भी कह रहे हैं. डॉक्टरों का मानना है कि बच्ची जल्द ठीक होकर अपने घर जा सकेगी.

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007