ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज मिले में 10 हजार से ज्यादा नए मरीज, 82 लोगों ने तोड़ा दमBIG BREAKING : गरियाबंद में लगा 10 दिनों का लॉकडाउन, इन जिलों में भी कुछ देर में जारी होगा आदेशBIG BREAKING : बिलासपुर में 8 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, आवश्क सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी दुकानें रहेंगी बंदBIG BREAKING: RSS का पूर्व प्रचारक निकला हवस का पुजारी, 13 साल के बच्चे से कराता था ये कामCG BREAKING : अब इस जिले में लॉकडाउन लगाने की तैयारी, कुछ देर में जारी होगा आदेशBREAKING : प्रदेश में जल्द लग सकता है सम्पूर्ण लॉकडाउन, आज की बैठक में सीएम लेंगे फैसलाIPL 2021: ऋषभ पंत ने धोनी को भी छोड़ा पिछे, कप्तानी के सफर का किया आगाजCORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमी

DGP ने महिला IPS को कार में बुलाया, मोबाइल पर बजाया गाना… हाथ पकड़कर चूमा… इज्जत बचाने के लिए सड़क पर भागी महिला IPS

Som dewanganMarch 3, 20211min


 

चेन्नई। तमिलनाडु में महिला आईपीएस के साथ यौन शोषण मामले में आईपीएस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वरिष्ठ आईपीएस ने महिला आईपीएस को कार में बैठाया। उनके सामने गाना बजाने लगे। महिला आईपीएस का हाथ पकड़ा और उसे चूमा। महिला आईपीएस ने हाथ खींचा तो उन्होंने फिर से उसे पकड़कर चूमा। आखिकार उन्हें कार से निकलकर बाहर भागना पड़ा।

 

तमिलनाडु में एक महिला आईपीएस अधिकारी ने स्पेशल डीजीपी पर गंभीर आऱोप लगाए हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के पास पीड़िता आईपीएस अधिकारी ने जो शिकायत भेजी है उसमें कहा है कि डीजीपी ने त्रिची-चेन्नई हाईवे के पास कार में गाना सुनाकर उनकी हाथों को किस किया। इसके बाद उन्होंने जबरन गाड़ी को रुकवाया और उससे बाहर आ गईं। इतना ही नहीं शिकायत में यह भी कहा गया है कि उन्होंने उनके ससुर से कहा कि वो समझौता कर लें।

 

इस मामले में मद्रास हाईकोर्ट ने नोटिस लिया है और CB-CID की जांच अपने देखरेख में करवा रही है। अदालत ने इस मामले में मीडिया को भी सख्त हिदायत दी है कि वो महिला आईपीएस अधिकारी औऱ आरोपी स्पेशल डीजीपी के नाम को उजागर ना करे। मंगलवार को CB-CID की टीम ने अपनी जांच शुरू की और कई गवाहों मसलन- वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों और पीड़िता के बयान भी लिए ताकि सबूत जुटाया जा सके।

 

पीड़िता ने जो लिखित शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा है कि 21 फरवरी को मुख्यमंत्री की करूर जिले में यात्रा थी। इस दौरान वो बंदोबस्त ड्यूटी में लगी हुई थीं। शाम के वक्त जब मुख्यमंत्री का भाषण चल रहा था तब स्पेशल डीजीपी ने उनसे कहा कि वो अपनी गाड़ी में उन्हें वहां तक छोड़ देंगे जहां अगली मीटिंग होनी है। इसके बाद वो डीजीपी की गाड़ी में उन दो जगहों पर गईं जहां मुख्यमंत्री की बैठक होनी थी।

 

इन सब के बीच में पीड़ित महिला अधिकारी ने अपने निजी सुरक्षा अधिकारी को आदेश दिया था कि वो डीजीपी की गाड़ी को फॉलो करे। 2 बैठकों में शामिल होने के बाद महिला अधिकारी, डीजीपी के साथ उनकी गाड़ी में उस स्थान पर जा रही थीं जहां जाने के बाद अब उनकी ड्यूटी खत्म होने वाली थी। इसी दौरान स्पेशल डीजीपी ने उन्हें कार में रखे स्नैक ऑफर किये तथा तकिया भी दिया ताकि वो सिर रख कर रिलैक्स फील कर सकें।

 

इसके बाद उन्होंने महिला अधिकारी को एक गाना गाने के लिए कहा। स्पेशल डीजीपी के जिद के बाद उन्होंने गाना गया। महिला अधिकारी के बाएं तरफ बैठे डीजीपी ने महिला अधिकारी की तरफ अपना दाहिना हाथ बढ़ाया और उनसे उनका हाथ बढ़ाने के लिए कहा। महिला अधिकारी को ऐसा लगा कि डीजीपी हाथ मिला कर उन्हें शाबाशी देना चाहते थे लेकिन फिर उन्होंने महिला अधिकारी से दूसरा हाथ भी बढ़ाने के लिए कहा।

 

शिकायत के मुताबिक इसके बाद डीजीपी करीब 20 मिनट तक गाड़ी के अंदर गाना गाते रहे और फिर उन्होंने महिला अधिकारी को किस किया। इसपर महिला अधिकारी ने कहा कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। इसपर डीजीपी ने मुस्कुराया औऱ उनका हाथ छोड़ दिया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने फिर उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की। जिसके बाद महिला अधिकारी ने दोबारा कहा कि वो ठीक नहीं है और वो अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं।

 

इस यात्रा के दौरान डीजीपी ने महिला अधिकारी की एक तस्वीर मोबाइल में दिखाते हुए बताया कि यह तस्वीर उन्होंने वर्क प्लेस पर ली है तथा यह भी कहा कि यह उनकी सबसे पसंदीदा तस्वीर है जिसे वो अपनी मोबाइल में सेव कर लें। जब महिला अधिकारी उनकी गाड़ी से उतरीं, तब उस वक्त भी डीजीपी ने उनके हाथ को पकड़ने की कोशिश की थी।

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories