ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज मिले में 10 हजार से ज्यादा नए मरीज, 82 लोगों ने तोड़ा दमBIG BREAKING : गरियाबंद में लगा 10 दिनों का लॉकडाउन, इन जिलों में भी कुछ देर में जारी होगा आदेशBIG BREAKING : बिलासपुर में 8 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, आवश्क सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी दुकानें रहेंगी बंदBIG BREAKING: RSS का पूर्व प्रचारक निकला हवस का पुजारी, 13 साल के बच्चे से कराता था ये कामCG BREAKING : अब इस जिले में लॉकडाउन लगाने की तैयारी, कुछ देर में जारी होगा आदेशBREAKING : प्रदेश में जल्द लग सकता है सम्पूर्ण लॉकडाउन, आज की बैठक में सीएम लेंगे फैसलाIPL 2021: ऋषभ पंत ने धोनी को भी छोड़ा पिछे, कप्तानी के सफर का किया आगाजCORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमी

बड़ी खबर : हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत, मौके पर पहुंचा पुलिस और वन अमला

Som dewanganMarch 3, 20211min

 


 

भीष्मदेव निषाद, गरियाबंद। जिले में एक बार फिर हाथियों के कुचकने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। घटना कुंडेलभाटा धान संग्रहण केन्द्र की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और वन अमला मौके पर पहुंच गया। वही आसपास के ग्रामीण दहशत में गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से इलाके में विचरण कर रहे दो हाथियों का दल बीती रात कुंडेलभाठा धान संग्रहण केन्द्र पहुंचा, मौके पर मौजूद चौकीदारों ने हाथियों के आक्रामक रुख को देखा तो सभी मौके से भाग खड़े हुये। वही एक चौकीदार ज्ञान चंद भागने में असमर्थ रहा और हाथियों के गुस्से का शिकार हो गया। हाथियों ने ज्ञान चंद को बेरहमी से पटक-पटक कर मार डाला।

 

 

जानकारी मिलते ही फिंगेश्वर पुलिस और वन अमला मौके पर पहुंच गया। समाचार लिखे जाने तक अमला मौके पर मौजूद था और ज्ञानचंद के पंचनामा और पीएम कार्यवाही के लिए जुटा रहा।

 

गौरतलब है कि दो हाथी बीते तीन दिन से इलाके में विचरण कर रहे है। एक दिन पहले ही हाथियों ने बेलर धान खरीदी केन्द्र में भी उत्पात मचाया था। इसके अलावा आसपास गांव में भी इस दौरान हाथियों की आमद देखी गयी। और बीती रात हाथियों ने कुंडेलभाठा धान संग्रहण केन्द्र पर धावा बोल दिया।

 

फिंगेश्वर थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर और मौके पर पहुंचे रणजीत हवलदार ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घटना रात 2 से 3 बजे के बीच है। ज्ञानचंद महिलांगे संग्रहण केन्द्र में अपने अन्य साथियों के साथ चौकीदारी कर रहा था। अचानक हाथियों ने धावा बोल दिया। बाकी साथी तो भागने में कामयाब हो गए मगर ज्ञानचंद ऐसा नही कर पाया। हाथियों ने उसे कुचलकर मार डाला।

 

पुलिस ने बताया कि फिलहाल ज्ञानचंद के पीएम की तैयारी चल रही है। मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग मौजूद है। वही हाथी फुलझर की तरफ आगे बढ़ गए है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories