ताज़ा ख़बर
BREAKING NEWS : नही रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ, लंबी बीमारी के चलते 67 की उम्र में हुआ निधन, बेटी ने दी थी सोशल मीडिया में सेहत बिगड़ने की जानकारीमैट्स विधि विद्यालय ने मनाया संविधान दिवस, कहा – संविधान हमारी पहचान इसकी रक्षा करें..इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …

सेक्स स्कैंडल में फंसे भाजपा के मंत्री, महिला के साथ बिना कपड़ों में वायरल हुआ वीडियो

Mahendra Kumar SahuMarch 2, 20211min


 

बेंगलुरु। कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली पर कथित यौन शोषण का आरोप लगा है. एक सीडी में कथित तौर पर मंत्री एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कहते देखे गए हैं.

यह सीडी मंगलवार को समाचार चैनलों को जारी की गई. एक सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लहल्ली ने इस बारे में बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई और पीड़िता के लिए सुरक्षा की मांग की. शिकायत दर्ज करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिनेश कल्लहल्ली ने कहा, हमने मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ शिकायत की है. हमारी शिकायत की समीक्षा की गई और केस को क्यूबन पार्क स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया.

कल्लहल्ली ने संवाददाताओं को बताया कि इस सीडी में मंत्री दिख रहे हैं, जो कथित रूप से एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कह रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘शिकायत मेरे द्वारा दायर की गई है, न कि पीड़िता द्वारा, क्योंकि वह डरी हुई है और अपनी जिंदगी पर खतरा महसूस कर रही है.’ रमेश राज्य के सबसे शक्तिशाली राजनीतिक परिवारों में से एक से संबंध रखते हैं और बेलगावी जिले के एक बड़े चीनी कारोबारी हैं.

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007