बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बढ़ सकती है मुश्किलें, इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

 

 

 

 

नई दिल्ली: कंगना रणौत (Kangana Ranaut)विवादास्पद ई-मेल केस (Controversial email case)में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime Branch)ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)को समन भेजा है। ऋतिक रोशन ( (Hrithik Roshan))को क्राइम ब्रांच (Crime Branch)के क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट में आकर बयान दर्ज कराना होगा। ऋतिक को 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच जाना होगा। इससे साफ है कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मुश्किलें बढ़तीं हुई दिख रही हैं।

 

 

बता दें कि ऋतिक ने साल 2016 में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने उन्हें 100 से ज्यादा मेल भेजकर परेशान किया है। अब इस केस में क्राइम ब्रांच ऋतिक रोशन बयान दर्ज करना चाहती है।

 

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि इस केस में शुरूआती जांच में पाया गया कि कंगना की आईडी से कथित तौर पर ऋतिक रोशन को ईमेल किए गए हैं। इसके बाद कंगना का बयान दर्ज किया गया। हालांकि, आॅफिसर ने बताया कि कंगना ने ऋतिक को ईमेल भेजने की बात से इनकार किया है।

 

ऑफिसर ने बताया कि ऋतिक ने अपना मोबाइल और लैपटॉप सबमिट किया था, लेकिन उनमें कुछ नहीं मिला। ये मेल्स साल 2013 से 2014 के बीच भेजे गए थे। इसके बाद साल 2016 में ऋतिक ने कंगना रनौत को लीगल नोटिस भेजा।

 

 

READ MORE: Gold Price Today : 10 ​हजार रुपए तक सस्ता हुआ सोना, चांदी की चमक में भी आयी कमी

 

 

बताते चलें कि कुछ समय पहले ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखकर शिकायत की थी कि केस में कोई प्रगति नहीं हुई है। इसके बाद केस को पिछले साल दिसंबर में क्राइम ब्रांच के क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था।

 

XCheck Digital Badge

Back to top button