ताज़ा ख़बर
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिन-सहवाग की जोड़ी ने फिर बिखेरा अपना जलवा, इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरायाबलरामपुर : स्वरोजगार के लिए मिला वाहन, कलेक्टर श्याम धावडे ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी, खुशी से खिले चेहरे..सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएंBIG BREAKING : CM भूपेश ने दी हरी झंडी, 6 IAS बने सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : CBSE बोर्ड परीक्षा के डेटशीट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख होगी इन विषयों की परीक्षा, देखिये नया शेड्यूलBIG BREAKING : विधानसभा में मंत्री चौबे ने की बड़ी घोषणा, बलौदा बाजार के उप कृषि संचालक को किया निलंबितBREAKING : अपने शरीर पर कैरोसिन डालकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, मचा हड़कंपBIG BREAKING : सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोपी, 200 लोगों को बनाया गवाहये कंपनी दे रहा है 70 रुपये में 60GB डेटा और 34Mbps तक स्पीड, लॉन्च किए वाई-फाई प्लानबहू के प्यार में अंधे ससुर ने अपने ही 16 माह के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर…

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

Som dewanganFebruary 23, 20211min

 


 

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (entertainment industry) में रिलेशनशिप और ब्रेकअप ( breakup)की चर्चाएं अक्सर होती ही रहती हैं। वही अब पिछले पांच सालों से जाने माने धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’( yeh rishta kya kehlata hai) फेम रोहन मेहरा(rohan mehra) और कांची सिंह(kanchi singh) एक-दूसरे को डेट (date) कर रहे थे। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप (breakup) हो गया है। छोटी-छोटी चीजों को लेकर होने वाली लड़ाई इनके अलग होने की वजह बनी है जिसके बाद दोनों के फैन्स काफी उदास हैं।

 

 

आपको बता दे वैलेंटाइन्स डे( valentines day) के मौके पर कांची सिंह ने खुद की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, “हैप्पी वैलेंटाइन्स डे, इस वैलेंटाइन्स डे ( valentines day) के मौके पर मैंने तय किया है कि मैं खुद से और भी ज्यादा प्यार करूंगी।” इसके अलावा रोहन मेहरा ने खुद को वैलेंटाइन्स डे ( valentines day) पर गाड़ी गिफ्ट करते हुए लिखा था, “खुशी का सबसे पहला सीक्रेट होता है खुद से प्यार करना। इस वैलेंटाइन्स डे (valentines day) पर मैंने खुद को गाड़ी गिफ्ट की है, रेंज रोवर। कभी गाड़ी के प्रति इतनी खुशी नहीं हुई, वैलेंटाइन्स डे ( valentines day) पर मेरा नया प्यार।”

 

READ MORE : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

 

nagar nigam

 

 

वही कुछ समय से दोनों ही लाइमलाइट से काफी दूर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों में कुछ समय से अनबन चल रही थी, जिसके बाद आपसी समझ से दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। कांची सिंह (kanchi singh) ने इस पर साफ-साफ तो नहीं बताया, लेकिन कहा कि मेरे अंदर किसी के प्रति कोई बुरी बात नहीं है। मैं अपनी लाइफ में खुश हूं। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं।

 

VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories