ताज़ा ख़बर
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिन-सहवाग की जोड़ी ने फिर बिखेरा अपना जलवा, इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरायाबलरामपुर : स्वरोजगार के लिए मिला वाहन, कलेक्टर श्याम धावडे ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी, खुशी से खिले चेहरे..सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएंBIG BREAKING : CM भूपेश ने दी हरी झंडी, 6 IAS बने सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : CBSE बोर्ड परीक्षा के डेटशीट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख होगी इन विषयों की परीक्षा, देखिये नया शेड्यूलBIG BREAKING : विधानसभा में मंत्री चौबे ने की बड़ी घोषणा, बलौदा बाजार के उप कृषि संचालक को किया निलंबितBREAKING : अपने शरीर पर कैरोसिन डालकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, मचा हड़कंपBIG BREAKING : सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोपी, 200 लोगों को बनाया गवाहये कंपनी दे रहा है 70 रुपये में 60GB डेटा और 34Mbps तक स्पीड, लॉन्च किए वाई-फाई प्लानबहू के प्यार में अंधे ससुर ने अपने ही 16 माह के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर…

करीना कपूर खान के नन्हे मेहमान की पहली फोटो वायरल, सैफ और तैमूर संग घर पहुंचीं एक्ट्रेस, अस्पताल से मिली छुट्टी

Sanjay sahuFebruary 23, 20215min

 

 

 


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress)करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी (21 February)को ब्रीच कैंडी अस्पताल (Candy Hospital)में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. करीना को 20 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. 21 फरवरी से अब तक अस्पताल में दो दिन रहने के बाद आज 23 फरवरी को करीना को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

 

 

 

कुछ समय पहले सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)और छोटे बेबी के साथ ब्रीच कैंडी अस्पताल से घर के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया (social media)पर तैमूर के छोटे भाई की एक झलक को पाने के लिए मीडिया उतावली हो रही थी। कई वीडियोज और फोटोज इस दौरान के सामने भी आए। अब इंटरनेट पर करीना के बेटे की पहली झलक सामने आ चुकी है जो वायरल भी हो रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

 

READ MORE:वतन से बड़ा वेतन, वास ने 3 दिन में ठुकराया श्रीलंकाई तेज गेंदबाजी कोच का पद, इस वजह से लिया फैसला

 

गाड़ी में बैठी नैनी की गोद में तैमूर अली खान के छोटे भाई की एक झलक कैमरे में कैद हो चुकी है। वह नैनी की गोद में सोते नजर आए हैं और बेबी के चेहरे को ढंका हुआ है। वहीं, करीना कपूर खान की फोटो अभी तक सामने नहीं आ पाई है। गाड़ी में फ्रंट सीट पर सैफ अली खान और तैमूर अली खान बैठे स्पॉट किए गए। गाड़ी के शीशों को पूरी तरह से काले रंग की फिल्म से कवर किया हुआ था और बीच में काले रंग का कपड़ा लगाया हुआ था, जिससे बेबी और करीना की झलक मीडिया में सामने न आ सके।

 

 

READ MORE: एक्स गर्लफ्रेंड को बस में 30 से ज्यादा बार चाकू से गोदा, फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

 

 

 

रविवार को सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि करीना कपूर खान ने रविवार सुबह बेटे को जन्म दिया है। मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। वहीं, करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा था कि तैमूर के छोटे भाई बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं। तैमूर के पास अब परमानेंट खेलने के लिए एक साथी आ चुका है। कजिन इनाया संग भी तैमूर स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories