ताज़ा ख़बर
Rishabh Pant ने शिखर धवन के सिर पर मारी गेंद, तो रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे दंगRAIPUR BREAKING: स्टेडियम में चलते मैच पर सट्टा खिलाने की सूचना पर 6 युवकों को पुलिस ने पकड़ाबड़ी खबर : राज्य सरकार ने अजय अग्रवाल को दिया कैबिनेट मंत्री का दर्जा, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशविराट कोहली ने बेटी वामिका के साथ पत्नी को अनोखे अंदाज़ में दिया महिला दिवस पर ये खास मैसेज…करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, कैप्शन से जीत लिया दिलBREAKING: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में कोरोना संदिग्धों की जांच का आंकड़ा 50 लाख के करीब पहुंचाबड़ी खबर : DPI ने DEO की रिपोर्ट पर प्राचार्य को सस्पेंड करने का दिया निर्देश, निरिक्षण के दौरान उजागर हुई थी कई खामियांगाड़ी से उतरते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरलशादी के बाद सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते है ये काम, जानकर आपको भी होगी हैरानीUAPA मामले में 122 लोग बरी, 20 साल पहले हुए थे गिरफ्तार

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन शुरू, आप भी ऐसे बन सकते हैं कंटेस्टेंट, जानें तरीका

Som dewanganFebruary 23, 20211min


 

नई दिल्ली। बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) सीजन की विनर रुबीना दिलैक बनी है इसका ऐलान 21 फरवरी को किया गया. लेकिन इसके साथ ही शो के निर्माताओं में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. वैसे भी बिग बॉस 14 फिनाले के दौरान ही सलमान खान (Salman Khan) ने ऐलान कर दिया है कि बिग बॉस 15 के लिए तैयारियां जल्द ही शुरू होने वाली हैं. इस तरह से एक बार फिर लग रहा है कि आम लोगों के लिए भी बिग बॉस के दरवाजे खुलने वाले हैं. इसको लेकर बिग बॉस में महा धमाल के लिए आपको नहीं तैयार रहना चाहिए क्योंकि हर सीजन के साथ ही टीआरपी के मामले में यह रियलिटी शो नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) के ऑडिशंस को Voot पर अंजाम दिया जाएगा और इसके लिए फॉर्म भी आ चुकी है.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) में इस तरह कॉमनर्स के आने की उम्मीद की जा सकती है. बता दें कि बिग बॉस 14 टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जीता है. टॉप फाइव में रुबीना के साथ राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत आए थे. राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर बिग बॉस को छोड़ गईं थीं. चौथे नंबर पर अली गोनी रहे और वह घर से एविक्ट हुए. निक्की तम्बोली तीसरे नंबर पर रही हैं जबकि राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे. इस तरह पूरे सीजन में सलमान खान के निशाने पर रहने के बावजूद रुबीना दिलैक शो जीतने में कामयाब रहीं और फैन्स के साथ उनका कनेक्ट लगातार बना रहा.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories