ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : राजधानी में संपत्ति विवाद के चलते माँ-बेटी की घर में घुसकर हत्या, आरोपी ने किया सरेंडरमातम में बदली शादी की खुशियां, विदाई के वक्त इतनी रोई दुल्हन कि आया हार्ट अटैक, हो गई मौत, शोक में डुबा परिवारRAIPUR BREAKING : कोर्ट परिसर से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हुआ गांजा तस्कर, FIR दर्जInd vs Eng : ऋषभ पंत ने छक्के के साथ पूरा किया शतक, सहवाग ने कहा- अरी दादा ! मजो आगौराशिफल : इन राशि वालों को आज मिलेगा भाग्य का साथ, जानें बाकीं राशियों का हालरोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिन-सहवाग की जोड़ी ने फिर बिखेरा अपना जलवा, इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरायाबलरामपुर : स्वरोजगार के लिए मिला वाहन, कलेक्टर श्याम धावडे ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी, खुशी से खिले चेहरे..सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएंBIG BREAKING : CM भूपेश ने दी हरी झंडी, 6 IAS बने सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : CBSE बोर्ड परीक्षा के डेटशीट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख होगी इन विषयों की परीक्षा, देखिये नया शेड्यूल

बड़ी खबर : कोरोना संक्रमित परीक्षार्थी भी दे सकते है बोर्ड परीक्षा, इन नियमों का करना होगा पालन, माशिमं ने जारी किया गाइडलाइन

Som dewanganFebruary 23, 20211min

BIG BREAKING 10th-12th


 

रायपुर : कोरोना संक्रमित परीक्षार्थियों के लिए छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने एक बड़ा फैसला लिया है। मंडल में कोरोना पॉजिटिव छात्रों को बड़ी राहत देते हुए परीक्षा में बैठने की अनुमति दी है। इस सम्बन्ध में माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव वी के गोयल ने गाइडलाइन जारी कर दिया है।

 

जारी गाइडलाइन के मुताबिक कोरोना संक्रमित परीक्षार्थियों को अलग कमरे में बैठकर परीक्षा देनी होगी। वहीं छात्र की कॉपी भी सामान्य कॉपी से अलग रखी जाएगी। इसके साथ ही परीक्षा प्रर्यवेक्षक पीपीई कीट पहन कर परीक्षा कक्षा में ड्यूटी करेंगे।

 

पहले भी माशिमं ने बच्चों की समस्या को देखते हुए व्यवस्था करते आ रहा है। जैसे किसी का हाथ पैर टूट जाता या अन्य समस्या होती है, तो उनको राईटर दिया जाता है। ठीक कोरोना संक्रमित बच्चों के लिए परीक्षा केंद्र में व्यवस्था का प्रावधान किया गया है। ऐसे बच्चों को अपने साधन से परीक्षा केंद्र तक पहुंचना है।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories