ताज़ा ख़बर
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिन-सहवाग की जोड़ी ने फिर बिखेरा अपना जलवा, इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरायाबलरामपुर : स्वरोजगार के लिए मिला वाहन, कलेक्टर श्याम धावडे ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी, खुशी से खिले चेहरे..सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएंBIG BREAKING : CM भूपेश ने दी हरी झंडी, 6 IAS बने सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : CBSE बोर्ड परीक्षा के डेटशीट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख होगी इन विषयों की परीक्षा, देखिये नया शेड्यूलBIG BREAKING : विधानसभा में मंत्री चौबे ने की बड़ी घोषणा, बलौदा बाजार के उप कृषि संचालक को किया निलंबितBREAKING : अपने शरीर पर कैरोसिन डालकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, मचा हड़कंपBIG BREAKING : सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोपी, 200 लोगों को बनाया गवाहये कंपनी दे रहा है 70 रुपये में 60GB डेटा और 34Mbps तक स्पीड, लॉन्च किए वाई-फाई प्लानबहू के प्यार में अंधे ससुर ने अपने ही 16 माह के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर…

PSL 2021: बल्लेबाज को शाहिद अफरीदी ने पहले ललचाया और फिर किया शानदार तरीके से Run-Out, देखें Video

Som dewanganFebruary 22, 20211min


 

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग 2021(Pakistan Super League 2021) में इस्लामाबाद युनाइटिड और मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans Vs Islamabad United) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां लेविस ग्रेगॉरी (Lewis Gregory) की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत इस्लामाबाद (Islamabad United) ने यह मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया. मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए, जवाब में संघर्ष करते हुए इस्लामाबाद ने यह मुकाबला जीत लिया. मुल्तान की तरफ से शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को जीत की दहलीज पर ले गए. उन्होंने दो विकेट और एक रन आउट किया. सबसे खास इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का रन-आउट था. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार अंदाज में उनको रन आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस्लामाबाद 10 ओवर में चार विकेट खोकर 74 रन बना चुका था. क्रीज पर हुसैन तलत और इफ्तेखार अहमद बल्लेबाजी कर रहे थे. ओवर की आखिरी गेंद पर शाहिद अफरीदी ने गेंद डाली, जिस पर तलत ने खाली जगह शॉट खेला और रन के लिए भाग लिए. अफरीदी दौड़ते हुए गए और कीपर एंड पर डायरेक्ट थ्रो मार दिया. उन्होंने शानदार अंदाज में इफ्तेखार को रन आउट किया.

मुल्तान सुल्तान्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए. उनकी तरफ से कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 71 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. आखिर में कारलोज ब्रेथवेट ने 22 रन बनाए, लेकिन टीम के स्कोर को 150 तक ही पहुंचा पाए.

मोहम्मद वसीम को 3 विकेट मिले. इस्लामाबाद की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही. वो 74 रन पर 6 विकेट गंवा चुका था. उसके बाद लेविस ग्रेगॉरी ने धमाकेदार पारी खेली और इस्लामाबाद की शानदार वापसी कराई. उन्होंने 49 रन की नाबाद पारी खेली. मैच के हीरो भी लेविस रहे. उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories