ताज़ा ख़बर
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिन-सहवाग की जोड़ी ने फिर बिखेरा अपना जलवा, इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरायाबलरामपुर : स्वरोजगार के लिए मिला वाहन, कलेक्टर श्याम धावडे ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी, खुशी से खिले चेहरे..सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएंBIG BREAKING : CM भूपेश ने दी हरी झंडी, 6 IAS बने सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : CBSE बोर्ड परीक्षा के डेटशीट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख होगी इन विषयों की परीक्षा, देखिये नया शेड्यूलBIG BREAKING : विधानसभा में मंत्री चौबे ने की बड़ी घोषणा, बलौदा बाजार के उप कृषि संचालक को किया निलंबितBREAKING : अपने शरीर पर कैरोसिन डालकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, मचा हड़कंपBIG BREAKING : सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोपी, 200 लोगों को बनाया गवाहये कंपनी दे रहा है 70 रुपये में 60GB डेटा और 34Mbps तक स्पीड, लॉन्च किए वाई-फाई प्लानबहू के प्यार में अंधे ससुर ने अपने ही 16 माह के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर…

बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं एक्ट्रेस निया शर्मा, स्टार रवि दुबे को बताया बेस्ट Kisser मैन, देखें वीडियो

Sanjay sahuFebruary 22, 20219min

 

 

 


नई दिल्ली: चर्चित टीवी एक्ट्रेस (Hot TV Actress)निया शर्मा (Nia Sharma)अपने बोल्ड अंदाज (Bold style)के लिए पहचानी जाती है. हाल ही में निया ने दादा साहेब फाल्के अवार्ड फंक्शन में अपने को-स्टार रवि दूबे (Star Ravi Dubey)को लेकर बड़ी बात कही. निया ने कहा कि जब बात इंटिमेट सीन (Intimate scene)को लेकर कम्फर्टेबल होने की आती है तो मैं हमेशा रवि के साथ कम्फर्टेबल महसूस करती हूं. साथ ही निया सोशल मीडिया (social media)पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

 

 

निया के अनुसार, “रवि बेस्ट किसर मैन(Ravi Best Kisser Man) हैं और वो आज जो कुछ भी हैं उसमें रवि का भी हाथ है. निया ने कहा कि वे जिस भी फंक्शन में जाती हैं वहां उन्हें रवि से जुड़ा सवाल पूछा जाता है.” बता दें कि रवि दूबे और निया शर्मा शर्मा की जोड़ी को छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी टीवी सीरियल जमाई राजा से फेमस हुई थी. इसके बाद दोनों जमाई राजा 2.0 में भी नजर आए थे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

 

जमाई राजा 2.0 का टीजर हुआ रिलीज

 

सीरियल ‘जमाई राजा’ बहुत पॉपुलर हुआ था. शायद यही वजह है कि यह अब वेब सीरीज के रूप में दर्शकों के सामने आएगा. निया शर्मा और रवि दुबे की इस सीरीज के नए पार्ट का टीजर भी सामने आ चुका है. जमाई राजा 2.0 के इस टीजर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया है.

 

इस टीजर में निया और रवि की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि यह प्यार और बदले की कहानी है जो पूरी तरह से रोमांस और थ्रिलर से भरपूर है. टीजर की शुरुआत में निया और रवि के बीच रोमांस दिखाया गया है जबकि टीजर के अंत में वह एक-दूसरे के खिलाफ नजर आते हैं.

 

 

 

 

 

READ MORE: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों की सुरक्षा के होंगे चाक-चौबंद इंतजाम, 10 आईपीएस, 21 एएसपी, 20 डीएसपी सहित 200 से अधिक पुलिस अधिकारियों की तैनाती, देखें लिस्ट

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

फिर दिखने वाली है रवि-निया की जोड़ी

 

 

इस टीजर को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा था, “प्यार और बदले की असल लड़ाई जल्द ही शुरू होने वाली है. इस धमाके के लिए तैयार हैं?” निया शर्मा के अकाउंट पर इस टीजर को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. निया के अलावा रवि दुबे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह टीजर पोस्ट किया था और वहां भी जबरदस्त रेस्पॉन्स देखने को मिला. जमाई राजा 2.0 जी5 पर रिलीज होगा. इसका प्रीमियर 26 फरवरी को होगा.

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories