ताज़ा ख़बर
बेहद दिलचस्प मामला: दो बच्चों के तीन पिता, लंबी लड़ाई के बाद इसने जीता केसबड़ी खबर : DPI ने DEO की रिपोर्ट पर प्राचार्य को सस्पेंड करने का दिया निर्देश, निरिक्षण के दौरान उजागर हुई थी कई खामियांगाड़ी से उतरते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरलशादी के बाद सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते है ये काम, जानकर आपको भी होगी हैरानीUAPA मामले में 122 लोग बरी, 20 साल पहले हुए थे गिरफ्तारBIG BREAKING : BJP में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, ब्रिगेड मैदान पर लहराया पार्टी का झंडाबड़ी खबर : चार जिलों में नाइट कर्फ्यू लागूू, तेजी से बढ़ते संक्रमण के बाद राज्य सरकार ने लिया फैसलाCG BREAKING : तेज रफ्तार पिकअप ने दो महिलाओं को कुचला, मौके पर मौत, एक युवक भी गंभीर रूप से घायलRAIPUR BREAKING : फाइनेंस कंपनियों ने वसूली के लिए अपनाया नया तरीका, कर्जदार को बुलाकर गुर्गों ने कार में तोड़फोड़ कर की बेदम पिटाई, FIR दर्जCG BREAKING : छोटी सी लापरवाही ने ले ली जान, खुला रह गया था स्कूटी का स्टैंड, हादसे में 8 साल के बेटे समेत मां की मौत

हवा में हुआ विमान का इंजन फेल, शहरी क्षेत्रों में गिरा बड़े-बड़े हिस्सों में मलबा, देखें वीडियो

Sanjay sahuFebruary 21, 20214min


 

नई दिल्ली। अमेरिका(America) की यूनाइटेड एयरलाइंस(United Airlines) की एक फ्लाइट का इंजन शनिवार को उड़ान भरते ही फेल हो गया. इंजन में आग लगने के बाद उसकी तुरंत आपात लैंडिंग कराई गई. लेकिन इस बीच अमेरिकी शहर डेनवर के रिहायशी इलाकों में उस विमान का हिस्सा बड़े-बड़े हिस्सों मलबा गिर पड़ा. इस विमान ने डेनवर से दूसरे अमेरिकी शहर के लिए उड़ान भरी थी.

एयरलाइन की तरफ से ट्वीट किया गया, “डेनवर से होनोलूलू के लिए उड़ान संख्या UA328 ने प्रस्थान के तुरंत बाद इंजन की विफलता का अनुभव किया, इसके बाद विमान की तुरंत डेनवर में वापस सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. एहतियातन आपातकालीन कर्मचारियों ने सभी यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by COMBAT LEARJET (@combat_learjet)

एयरलाइन के अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक विमान में कुल 231 यात्री और 10 सदस्यीस क्रू मेंबर सवार थे. दुर्घटनाग्रस्त विमान की तस्वीरें ट्विटर पर भी साझा की गई हैं.

विमान के अंदर से शूट किए गए एक वीडियो में बोइंग 777-200 के विंग पर दाहिने इंजन को घिसटते और लड़खड़ाते हुए दिखाया गया. जैसे ही विमान किसी बंजर जमीन के ऊपर उड़ान भरना शुरू किया, इसका कवर पूरी तरह से गायब हो गया.

विमान पर सवार रहे एक यात्री डेविड डेलुसिया ने डेनवर पोस्ट से कहा, “मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि मुझे लगा कि हम अब मरने जा रहे हैं- क्योंकि विंग्स में विस्फोट के ठीक बाद ऊंचाई से लगातार हम नीचे आने लगे थे.” डेविड ने इस दौरान अपनी पत्नी का हाथ थाम रखा था.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories