ताज़ा ख़बर
बेहद दिलचस्प मामला: दो बच्चों के तीन पिता, लंबी लड़ाई के बाद इसने जीता केसबड़ी खबर : DPI ने DEO की रिपोर्ट पर प्राचार्य को सस्पेंड करने का दिया निर्देश, निरिक्षण के दौरान उजागर हुई थी कई खामियांगाड़ी से उतरते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरलशादी के बाद सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते है ये काम, जानकर आपको भी होगी हैरानीUAPA मामले में 122 लोग बरी, 20 साल पहले हुए थे गिरफ्तारBIG BREAKING : BJP में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, ब्रिगेड मैदान पर लहराया पार्टी का झंडाबड़ी खबर : चार जिलों में नाइट कर्फ्यू लागूू, तेजी से बढ़ते संक्रमण के बाद राज्य सरकार ने लिया फैसलाCG BREAKING : तेज रफ्तार पिकअप ने दो महिलाओं को कुचला, मौके पर मौत, एक युवक भी गंभीर रूप से घायलRAIPUR BREAKING : फाइनेंस कंपनियों ने वसूली के लिए अपनाया नया तरीका, कर्जदार को बुलाकर गुर्गों ने कार में तोड़फोड़ कर की बेदम पिटाई, FIR दर्जCG BREAKING : छोटी सी लापरवाही ने ले ली जान, खुला रह गया था स्कूटी का स्टैंड, हादसे में 8 साल के बेटे समेत मां की मौत

फ्लाइट के इंजन में लगी आग, 241 यात्री इस विमान में थे सवार, बिखर कर धरती में गिरे टुकड़े, देखें वीडियों

Som dewanganFebruary 21, 20214min


 

अमेरिका : यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान फ्लाइट यू ए 328 (Flight UA 328) में हादसे की खबर अब तेज़ी से मार्केट में फैली हुई है. बतया जा रहा है एक इंजन में आग लग गई जब फ्लाइट करीब 15 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रही थी. हादसे के बाद Boeing 77 विमान के बड़े-बड़े टुकड़े रिहायशी इलाकों में गिरने लगे. हालांकि, विमान की इमरजेंसी लैंडिंग सुरक्षित रूप से करा ली गई.

 

अब तक आई रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में किसी भी विमान में सवार किसी व्यक्ति को और न ही विमान के टुकड़ों की वजह से जमीन पर किसी आदमी को नुकसान पहुंचा. हालांकि, एक इंजन में तेज आग लगने की वजह से यात्रियों में दहशत फैल गई थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TCP24 NEWS (@tcp24news)

 

फ्लाइट में सवार यात्रियों ने बताया कि इंजन में आग लगने के बाद वे फ्लाइट के भीतर गर्मी महसूस करने लगे थे. यूनाइटेड एयरलाइंस का यह विमान अमेरिका के डेनवर से उड़ान भरकर हवाई जाने वाला था. अमेरिका के डेनवर से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद एक इंजन में विस्फोट हुआ. इसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और विमान को वापस डेनवर में उतारा गया. अमेरिका के कोलोराडो के रिहायशी इलाकों में विमान के बड़े-बड़े टुकड़े गिरे. यह घटना स्थानीय समय के मुताबिक, शनिवार को दोपहर में हुई.

 

फ्लाइट में 231 यात्री और 10 क्रू मेंबर्स सवार थे. एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक इंजन फेल हो गया. लेकिन घटना की वजह से किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories