ताज़ा ख़बर
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिन-सहवाग की जोड़ी ने फिर बिखेरा अपना जलवा, इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरायाबलरामपुर : स्वरोजगार के लिए मिला वाहन, कलेक्टर श्याम धावडे ने हितग्राहियों को सौंपी चाबी, खुशी से खिले चेहरे..सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएंBIG BREAKING : CM भूपेश ने दी हरी झंडी, 6 IAS बने सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : CBSE बोर्ड परीक्षा के डेटशीट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख होगी इन विषयों की परीक्षा, देखिये नया शेड्यूलBIG BREAKING : विधानसभा में मंत्री चौबे ने की बड़ी घोषणा, बलौदा बाजार के उप कृषि संचालक को किया निलंबितBREAKING : अपने शरीर पर कैरोसिन डालकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, मचा हड़कंपBIG BREAKING : सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोपी, 200 लोगों को बनाया गवाहये कंपनी दे रहा है 70 रुपये में 60GB डेटा और 34Mbps तक स्पीड, लॉन्च किए वाई-फाई प्लानबहू के प्यार में अंधे ससुर ने अपने ही 16 माह के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर…

प्रभुदेवा की बघीरा का टीजर हुआ रिलीज़, साइको के रोल में देखने फैन्स की बढ़ी उत्सुकता

Som dewanganFebruary 20, 20211min

 


 

नई दिल्ली । मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा (PRABHU DEVA) के डांस की तो दुनिया दीवानी है ही मगर उनकी एक्टिंग स्किल्स भी किसी से छिपी नहीं है. वही प्रभुदेवा इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बघीरा को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें एक्टर एक साइको के रोल में नजर आ रहे हैं.

 

छोटे से टीजर में ही एक्टर के वर्सेटाइल लुक्स और एक्सप्रेशन्स देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनके द्वारा निभाया किरदार कितना डेंजरस है. टीजर पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया तो आ ही रही है साथ ही इस टीजर ने अब दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर एक खलबली भी पैदा कर दी है.

 

इसके साथ ही जारी किए गए टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे प्रभुदेवा अलग-अलग गेटअप्स में तो नजर आ ही रहे हैं, मगर खास बात ये है कि हर गेटअप के साथ उनकी स्टाइल और उनका लुक भी एकदम जुदा नजर आ रहा है. कई सारे लुक्स में तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. फैन्स भी इसपर ढेर सारे रिएक्शन्स दे रहे हैं. कोई उनके एक लुक की तुलना सुपरस्टार Suriya से कर रहा है तो किसी को फिल्म के बारे मे सोच कर ही डर लग रहा है.

 

वही यदि फिल्म की बात करें तो इसमें प्रभुदेवा लीड रोल में हैं और निगेटिव शेड का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट अमायरा दस्तूर हैं. फिल्म का निर्देशन अधिक रविचंद्रन कर रहे हैं. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब प्रभुदेवा किसी फिल्म में एक्टिंग करते नजर आए हों. वे तूतक तूतक तूतिया, खामोशी, स्ट्रीट डांसर 3डी, समेत कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वे कई सारी सफल फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

 

nagar nigam

 

VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories