ताज़ा ख़बर
ताजा रिपोर्ट : भारत की जीडीपी ग्रोथ में भारी कटौती, बढ़ सकता है सरकार पर कर्ज!CG BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, 15 मरीज एम्स में भर्ती, ज्यादातर मरीजों के आंखों में इंफैक्शनबड़ी खुशखबरी : इस अक्षय तृतीया आपके खाते में आएगा 2000 रुपये, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ, पीएम मोदी ने योजना को दी हरी झंडीशेयर बाजार : बैंकिंग, तेल एवं बिजली में दिख रहा उछाल, अधिकतर एशियाई बाजारों में गिरावट दर्ज, एनटीपीसी 4.40 फीसदी चढ़ासाइंटिस्ट की चेतावनी, भारत में नहीं थमेगा आसानी से कोरोना, जुलाई तक थमने की संभावनाSHARE MARKET : लाल निशान पर खुला आज बाजार, सेंसेक्स में भी आई गिरावटBREAKING : पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्यवाही : महामारी के बीच ड्यूटी से गैरहाजिर रहने वाले 15 अधिकारी-कर्मचारी निलंबितEXCLUSIVE : 25 सालों में पहली बार गर्मी ने मई में दिलायी राहत, बिहार में देखे जाते रहे हैं ऐसे मौसम, जानें क्या है वजह…BIG BREAKING : केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे बड़े धमाके, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियांBIG BREAKING : प्रदेश के इस जिले में कल से तीन दिनों का सख्त लॉकडाउन, कलेक्टर नम्रता गांधी ने दिया आदेश

चलती ट्रेन से बचने के लिए पटरियों के बीच लेट गई महिला, देखें वीडियो

Sanjay sahuFebruary 18, 20211min

 

हरियाणा। रेलवे ट्रैक (railway track)पार कर रही महिला(Female) ने पटरी पर लेटकर अपनी जान बचाई. घटना का वीडियो वायरल (Video viral)हो रहा है, जिस पर सोशल मीडिया (social media)पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक- महिला चलती ट्रेन के नीचे फंस गईं, जिसके बाद उन्होंने रेलवे ट्रैक (railway track)पर लेटकर अपनी जान बचाई। ये पूरा मामला हरियाणा के रोहतक (Rohtak of Haryana)का है।

 

ट्रेन पहले खड़ी हुई थी और सिग्नल का इंतजार कर रही थी. कथित तौर पर जैसे ही महिला ने ट्रैक पार करने की कोशिश की तो ट्रेन चलने लगी. महिला पटरी पर ही लेटी रहीं और पूरी ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई. महिला पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन इस हादसे को देखने वाले महिला की सूझबूझ और हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं.

 

 

इससे पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें RPF की एक महिला सिपाही ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. यह वीडियो विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन का है, जहां पर चलती ट्रेन के नीचे गिरते वक्त शख्स को महिला सिपाही ने बचा लिया.

 

महिला सिपाही के इस कारनामे से लोग काफी खुश हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है और साथ ही महिला सिपाही की तारीफ भी की है.

 

 

 

READ MORE: Reliance Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, यहां रिचार्ज कराने पर मिल रहा है 1000 रुपए की छूट

 

यह वाक्या उस वक्त हुआ जब एक शख्त

 

चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था और तभी अचानक उसका पैर फिसल गया. यह वाक्या एक बड़े हादसे में बदल जाता अगर वह महिला सिपाही उस वक्त वहां न पहुंचती. शख्स को फिसलते देखकर अचानक महिला सिपाही वहां पहुंची और उसने दूसरे सिपाहियों के साथ मिलकर उस शख्स को अपनी ओर खींचकर उसकी जान बचा ली थी.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories