ताज़ा ख़बर
डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए घंटों तड़पती रही मजदूर की बेटी, जमीन पर तोड़ा दमCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 235 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 3 मरीजों की मौत, जानिए क्या रहा आपके जिले का हाल?BIG BREAKING : धनवेंद्र जायसवाल और मनोज त्रिवेदी होंगे राज्य सूचना आयोग के नए आयुक्त, राज्यपाल अनुसूईया उईके ने लगाई मुहरबड़ी खबर : बगैर मास्क पहने बैठक में पहुंचे अफसरों पर गिरी गाज, कलेक्टर ने लगाई फटकार, फिर लगाया इतना जुर्मानाBIG BREAKING : वन विभाग में बड़ा फेरबदल, कई अधिकारियों को किया गया इधर से उधर, देखिये पूरी लिस्टOMG: चार लड़कों के साथ भागी लड़की, शादी को लेकर हुई कन्‍फ्यूज, फिर ऐसे किया फैसलाBIG BREAKING : CG VYAPAM ने प्रवेश परीक्षाओं के लिए तारीखों का किया ऐलान, अप्रैल से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, जानिए पूरा शेड्यूलBIG BREAKING : IED ब्लास्ट की चपेट में आकर CAF हेड कांस्टेबल शहीद, इंद्रावती नदी पर बन रहे पुल की सुरक्षा में थे तैनातआतंकियों ने तीन महिला पत्रकारों को मारी गोली, चैनल से घर लौटते वक्त दिया घटना को अंजामजॉइंट डायरेक्टर को आखरी बार मंत्रालय में देखा गया था, फिर नागपुर में मिली लाश, देखे CCTV फुटेज

सीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिल

Som dewanganJanuary 28, 20211min


 

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) की अध्यक्षता में आज रायपुर में यनिफाइड कमांड (Unified command) की मीटिंग होगी। इसमें यूनिफाइड कमांड (Unified command) के उपाध्यक्ष और प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) , गृह विभाग के अफसर, DGP डीएम अवस्थी (DGP DM Awasthi), CRPF के DG समेत छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में तैनात सभी सुरक्षाबलों के अफसर शामिल होंगे।

 

सर्किट हाउस में आज दोपहर ये बैठक होगी। बैठक में नक्सल समस्या (Naxal problem) से निपटने के लिए कानून व्यवस्था और सुरक्षा के मुद्दे पर आंकलन तथा सुरक्षा बलों (Security forces) की ओर से की गई कार्रवाई की सीमित समीक्षा की जाएगी।

इसके अलावा आगामी दिनों में नक्सल ऑपरेशन की रणनीति को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी। आपको बता दें कि इसी मकसद से यूनिफाइड कमांड (Unified command) का गठन किया गया। कोरोना काल के बाद यूनिफाइड कमांड (Unified command) की छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में ये पहली बैठक हो रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories