ताज़ा ख़बर
Rishabh Pant ने शिखर धवन के सिर पर मारी गेंद, तो रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे दंगRAIPUR BREAKING: स्टेडियम में चलते मैच पर सट्टा खिलाने की सूचना पर 6 युवकों को पुलिस ने पकड़ाबड़ी खबर : राज्य सरकार ने अजय अग्रवाल को दिया कैबिनेट मंत्री का दर्जा, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशविराट कोहली ने बेटी वामिका के साथ पत्नी को अनोखे अंदाज़ में दिया महिला दिवस पर ये खास मैसेज…करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, कैप्शन से जीत लिया दिलBREAKING: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में कोरोना संदिग्धों की जांच का आंकड़ा 50 लाख के करीब पहुंचाबड़ी खबर : DPI ने DEO की रिपोर्ट पर प्राचार्य को सस्पेंड करने का दिया निर्देश, निरिक्षण के दौरान उजागर हुई थी कई खामियांगाड़ी से उतरते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरलशादी के बाद सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते है ये काम, जानकर आपको भी होगी हैरानीUAPA मामले में 122 लोग बरी, 20 साल पहले हुए थे गिरफ्तार

बड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्कर

Som dewanganJanuary 28, 20212min


 

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के लिए सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है। नेताओं का प्रचार प्रसार (Promotion of leaders) जोरो से चल रहा है। वहीं बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी दौरान बीजेपी सांसद सौमित्र खान (BJP MP Soumitra Khan) का एक विवादित बयान (Disputed statement) सामने आया है। बीजेपी सांसद ने बंगाली फिल्म एक्ट्रेस सायानी घोष (Bengali film actress Sayani Ghosh) के शिवलिंग और देवी सरस्वती को लेकर किए गए अभद्र टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी सांसद सौमित्र खान (Bharatiya Janata Party MP Soumitra Khan) ने उन्हें बताया सेक्स वर्कर बता दिया है।

 

एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्कर


 

बता दें कि बीजेपी सांसद सौमित्र खान (BJP MP Soumitra Khan) बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि सायानी घोष जैसे कुछ आर्टिस्ट शिवलिंग और मां सरस्वती को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हैं और विवादित बातें करते हैं। आगे बीजेपी सांसद (BJP MP) ने कहा कि मैं ऐसा मानता हूं कि माता सरस्वती और शिवलिंग का अपमान करने वाले लोग ही असल में सेक्स वर्कर हैं।

इतना ही नहीं बीजेपी सांसद सौमित्र खान (BJP MP Soumitra Khan) ने कहा कि फिल्म अभिनेत्री सायनी घोष (Bengali film actress Sayani Ghosh) ने देवी सरस्वती को सेक्स वर्कर कहा है, मैं कहता हूं कि सायनी घोष (Sayani Ghosh) ओरिजिनल सेक्स वर्कर हैं। आगे बीजेपी संसद ने कहा कि ये कहने के लिए मेरे खिलाफ चाहे तो आप केस कर सकते हैं। बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने ममता बनर्जी पर भी हमला बोलै है। उन्होंने कहा कि अब ममता बनर्जी को जवाब देने का समय आ गया है, नहीं तो एक भी मंदिर नहीं रहेगा।

 

ममता बनर्जी पर भी हमला


 

बीजेपी सांसद सौमित्र खान (BJP MP Soumitra Khan) ने बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी का आड़े हाथों लेते हुए जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) तो सिर्फ साइकिल दे रही है, लेकिन हम लोग सत्ता में आएंगे तो प्रत्येक घर में स्कूटी और प्रत्येक घर में एक नौकरी देने की व्यवस्था करेंगे।

 

क्या है सायानी घोष का मामला?


 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों अभीनेत्री सायानी घोष (film actress Sayani Ghosh) का एक पुराना ट्वीट अचानक से वायरल हुआ था। 18 फरवरी 2015 को, अभिनेत्री (actress) ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक महिला को पवित्र हिंदू प्रतीक शिवलिंग के ऊपर कंडोम डालते हुए दिख रही थी। बीते दिनों ये ट्वीट काफी वायरल हुआ था। साथी अभिनेत्री (actress) की आलोचना भी हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका अकॉउंट हैक कर लिया गया था। अभिनेत्री ने कहा कि ये ट्वीट उन्होंने नहीं किया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories