ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमीप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, छत्तीसगढ़ पहुंची केंद्र की 11 सदस्यीय टीम, अलग अलग जिलों का करेगी दौराBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : इस जिले में लगा सबसे लंबा लॉकडाउन, इतने दिनों तक बंद रहेंगे दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेशग्रामीण इलाकों में फिर शुरू होगा क्वारंटाइन सेंटर, राज्य सरकार ने सभी कलेक्टरों को जारी किया निर्देशसड़क पर उतरे महापौर ढेबर, कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहे लड़ाईकोरोना पर राजनीतिक बवाल! रमन ने उठाया रोड सेफ्टी पर सवाल, तो कांग्रेस ने बोला जमकर हमला

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने राजीव भवन में किया ध्वजारोहण, मंत्री अकबर ने राजनांदगांव में फहराया तिरंगा

Sanjay sahuJanuary 26, 20211min

 

 

 

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन (Rajiv Bhawan) में कोंडागांव विधायक एवं प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam)ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी दी है।

 

 

 

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम कहा कि गणतंत्र दिवस (The Republic Day)की प्रदेशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं छत्तीसगढ़ प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि के लिए लगातार काम कर रही है। हमें गर्व है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के अपेक्षाओं और उम्मीदों पर खरा उतर रही है।

 

इस अवसर पर महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक, विधायक कुलदीप जुनेजा, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, गिरीश देवांग, पंकज शर्मा सहित संगठन के बड़े नेता मौजूद रहे।

 

अंबिकापुर में मंत्री शिवकुमार डहरिया ने फराया तिरंगा

 

 

प्रभारी मंत्री शिवकुमार डहरिया ने अंबिकापुर के पुलिस लाइन ग्राउंड में किया ध्वजारोहण और शांति के प्रतीक कबूतरों को उड़ा कर मुख्यमंत्री के वचनों का उद्बोधन किया।

 

राजनांदगांव में मंत्री मोहम्मद अकबर ने किया ध्वजारोहण

 

 

 

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर शहर के मुनिस्पल स्कूल ग्राउंड में मुख्य कार्यक्रम पर वन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने ध्वजारोहण किया। कबूतर उड़ाकर शांति का संदेश दिया। परेड की सलामी ली। इस अवसर पर शहर के गणमान्य नागरिक बढ़ी संख्या मे उपस्थित थे।

 

 

पेण्ड्रा में मंत्री जयसिंह ने किया ध्वजारोहण

 

 

जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने गुरुकल परिसर स्थित मैदान में ध्वजारोहण किया। इसके उपरांत उन्होंने परेड की सलामी ली।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories