ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 846 नए मरीज, 212 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेक्या देश में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन? एक तरफ दूसरी का कहर तो दूसरी ओर तीसरी लहर का भय…न्यू स्ट्रेन को बताया जा रहा 15 फीसदी ज्यादा खतरनाकRAIPUR : भाजयुमो ने लगातर तीन दिनों तक मुफ्त ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण करने का लिया संकल्पCG BREAKING: नशे की लत, होम्योपैथिक दवा ने ली 8 की जान, 5 की हालत गंभीर, पूरी मोहल्ले की हो रही है जांचBREAKING: भारत के मशहूर क्रिकेटर का कोरोना से निधन, कुछ दिन पहले अस्पताल में कराया गया था भर्तीशर्मनाक: पिता की अस्थियां लेने आए बेटे श्मशान में ही लड़ पड़े, खूब चले लात-घूसे, इस वजह से हुआ विवाद, देखें VIDEORAIPUR BREAKING: शराब की तस्करी करते 2 युवकों को रेलवे पुलिस ने धरदबोचावन विभाग की जमीन पर किया जा रहा अवैध निर्माण, ग्रामीणों ने किया कड़ा विरोधRAIPUR : आज से लॉकडाउन-4 की शुरुआत, खुल गई गली-मोहल्ले की किराना दुकानें, इन सेवाओं को भी छूट, नियमों का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाईCG BREAKING : लॉकडाउन के दौरान शराब नहीं मिली तो पी ली अल्कोहल युक्त सिरप, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

एनसीबी को मिली बड़ी कामयाबी, अंडरवर्ल्ड से जुड़ा सबसे बड़ा ड्रग पैडलर हुआ गिरफ्तार

Mahendra Kumar SahuJanuary 25, 20211min

 

 


 

मुंबई: अंडरवर्ल्ड ड्रग्स मामले में मुंबई नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को बड़ी कामयाबी मिली है. एनसीबी ने सबसे बड़े ड्रग पेडलर को गिरफ्तार आरिफ भुजवाला को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी की टीम ने आरिफ को महाराष्ट्र के रायगड़ से गिरफ्तार किया है. वही आरिफ को एनसीबी (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम ने गिरफ्तार किया.आरिफ भुजवाला को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम का करीबी माना जाता है. उसने पिछले पांच साल में 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति बनाई है. एनसीबी को शक है कि यह प्रॉपर्टी ड्रग्स के पैसों से हुई कमाई से ली हुई हो सकती है.

 


 

 

आपको बता दें एनसीबी ने आरिफ के घर और ड्रग्स लैब पर रेड कर 2.5 करोड़ कैश और काफी मात्रा में एमडी ड्रग्स बरामद किया था. छापेमारी के दौरान टीम ने पाया कि भुजवाला अपने घर से एक गुप्त प्रयोगशाला चला रहा था. उन्होंने बताया कि टीम ने वहां से 5.69 किलोग्राम मेफेड्रोन (MD), एक किलोग्राम मेथामफेटामाइन और 6.12 किलोग्राम एफेड्रिन बरामद की थी. एनसीबी ( NCB) ने आरिफ के सहयोगी जाकिर हुसैन फजल हुक और पड़ोसी ठाणे जिले में भिवंडी से एक डीजी और रैपर राहुल कुमार वर्मा को भी गिरफ्तार किया था. दाऊद इब्राहिम के गुर्गे परवेज खान उर्फ ​​चिंकू पठान समेत तीन लोगों को भी एनसीबीव गिरफ्तार कर चुकी है. जानकारी के मुताबिक आरिफ भुजवाला हाल ही में दो बार दुबई होकर आया है. एनसीबी ( NCB ) इसकी भी जांच कर रही है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories