ताज़ा ख़बर
डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए घंटों तड़पती रही मजदूर की बेटी, जमीन पर तोड़ा दमCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 235 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 3 मरीजों की मौत, जानिए क्या रहा आपके जिले का हाल?BIG BREAKING : धनवेंद्र जायसवाल और मनोज त्रिवेदी होंगे राज्य सूचना आयोग के नए आयुक्त, राज्यपाल अनुसूईया उईके ने लगाई मुहरबड़ी खबर : बगैर मास्क पहने बैठक में पहुंचे अफसरों पर गिरी गाज, कलेक्टर ने लगाई फटकार, फिर लगाया इतना जुर्मानाBIG BREAKING : वन विभाग में बड़ा फेरबदल, कई अधिकारियों को किया गया इधर से उधर, देखिये पूरी लिस्टOMG: चार लड़कों के साथ भागी लड़की, शादी को लेकर हुई कन्‍फ्यूज, फिर ऐसे किया फैसलाBIG BREAKING : CG VYAPAM ने प्रवेश परीक्षाओं के लिए तारीखों का किया ऐलान, अप्रैल से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, जानिए पूरा शेड्यूलBIG BREAKING : IED ब्लास्ट की चपेट में आकर CAF हेड कांस्टेबल शहीद, इंद्रावती नदी पर बन रहे पुल की सुरक्षा में थे तैनातआतंकियों ने तीन महिला पत्रकारों को मारी गोली, चैनल से घर लौटते वक्त दिया घटना को अंजामजॉइंट डायरेक्टर को आखरी बार मंत्रालय में देखा गया था, फिर नागपुर में मिली लाश, देखे CCTV फुटेज

BIG BREAKING : मंत्रिमंडल में फेरबदल की संभावनाओं को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, RSS को लेकर कही ये बात

Som dewanganJanuary 25, 20211min


 

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज से बस्तर, कोण्डागांव जिले के दौर पर रहेंगे। बस्तर रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने मंत्रिमंडल में फेरबदल (Cabinet reshuffle) को लेकर कहा कि अभी मंत्रिमंडल में फेरबदल की कोई संभावना नहीं है।

 

हम सामूहिक जिम्मेदारी के साथ काम कर रहे हैं। इस मामले में हाईकमान के निर्देश का पालन करेंगे। इस दौरान सीएम ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) RSS नेतृत्व में परिवर्तन मामले में बयान दिया। उन्होंने कहा कि आर एस एस के समर्थक पैर छूकर गोली मारने का काम करते हैं उदाहरण देते हुए मुख्यमंत्री ने नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी की घटना (Mahatma Gandhi incident) का जिक्र किया।

 

वहीं अभनपुर विधानसभा (Abhanpur Assembly) के आमदी गांव में किसान द्वारा आत्महत्या (Suicide) किए जाने के मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी के लोग परिवार से मिले हैं अच्छी बात है। हम देखेंगे कि किसान ने किन कारणों से आत्महत्या की है और उसके बाद निश्चित तौर पर कुछ किया जाएगा। पुनर्वास नीति योजना का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा आगे इसको देखा जाएगा।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories