ताज़ा ख़बर
Rishabh Pant ने शिखर धवन के सिर पर मारी गेंद, तो रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे दंगRAIPUR BREAKING: स्टेडियम में चलते मैच पर सट्टा खिलाने की सूचना पर 6 युवकों को पुलिस ने पकड़ाबड़ी खबर : राज्य सरकार ने अजय अग्रवाल को दिया कैबिनेट मंत्री का दर्जा, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशविराट कोहली ने बेटी वामिका के साथ पत्नी को अनोखे अंदाज़ में दिया महिला दिवस पर ये खास मैसेज…करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, कैप्शन से जीत लिया दिलBREAKING: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में कोरोना संदिग्धों की जांच का आंकड़ा 50 लाख के करीब पहुंचाबड़ी खबर : DPI ने DEO की रिपोर्ट पर प्राचार्य को सस्पेंड करने का दिया निर्देश, निरिक्षण के दौरान उजागर हुई थी कई खामियांगाड़ी से उतरते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरलशादी के बाद सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते है ये काम, जानकर आपको भी होगी हैरानीUAPA मामले में 122 लोग बरी, 20 साल पहले हुए थे गिरफ्तार

विवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…

Sameer VermaJanuary 19, 20211min


 

मुंबई : सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का एक कंटेस्टेंट इन दिनों चर्चा में है. यह चर्चा उसके गायकी की नहीं बल्कि उसके बीते दिनों की कहानी को लेकर है. कंटेस्टेंट के संघर्ष की कहानी पर सवाल उठने लगे हैं. कुछ पुरानी तस्वीर वायरल होने के बाद उसकी कहानी पर प्रश्नवाचक चिन्ह लगा दिया है. चलिए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा…

इंडियन आइडल 12 के उस कंटेस्टेंट का नाम है सवाई भट्ट. वह राजस्थान के रहने वाले हैं. इंडियन आइडल सीजन 12 जब शुरू हुआ था तब सवाई ने कहा था कि वह एक बेहद गरीब परिवार से हैं. इस वजह से उनका गायक बनने का सपना पूरा करने के लिए उन्हें काफी संघर्षों से गुजरना पड़ा, लेकिन शो में किए गए गरीबी और संघर्ष के उनके दावे झूठे साबित हो रहे हैं. क्योंकि उनकी कुछ पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया में निकलकर सामने आई है.

 

क्या है वायरल तस्वीर?

सवाई के गरीब होने के दावे पर सवाल खड़ा करती हुई जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनमें सवाई एक लाइव कॉन्सर्ट में गाते हुए दिख रहे हैं. जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि सवाई भट्ट की आर्थिक स्थिति उतनी भी खराब नहीं है जितना दावा किया जा रहा था. ऐसे में अब सवाई के साथ ही शो के मेकर्स पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं.

 

sawai2.png

 

यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

सोशल मीडिया पर अब इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि टीआरपी के लिए मेकर्स ने सवाई को गरीब बना दिया. जबकि ये झूठ है. यूजर्स का कहना है कि शो में सवाई को एक ट्रेडिशनल गायक के तौर पर दिखाया गया है, जबकि सच ये है कि वह एक प्रोफेशनल सिंगर है. कई यूजर का कहना है कि सवाई ने गायकी की ट्रेनिंग ली है.

 

sawai1.png


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories