ताज़ा ख़बर
BREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसलान्यायपालिका और आरबीआई, सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को स्वतंत्र रूप से कार्य करना चाहिए : बॉम्बे HCBIG BREAKING : 10वी 12वी के स्टूडेंट्स हो जाए तैयार, 3 फरवरी से शुरू होगी परीक्षाएंआम आदमी की बढ़ी मुश्किलें, आज फिर महंगा हो गया पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहरों में क्या है इसका ताजा भावबड़ी खबर : जिला अस्पताल में बम मिलने की सूचना, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस और अधिकारियों की टीमBREAKING : भाजपा के प्रदेश प्रभारी डी पुरेंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द, सह प्रभारी नितिन नवीन करेंगे आंदोलन की अगुवाईबड़ा हादसा : शिवमोगा में भयंकर ब्‍लास्‍ट, 8 लोगों की मौत, और बढ़ सकती है मृतकों की संख्‍या

पति को गले में पट्टा बांधकर घूमने निकली पत्नी, पुलिस ने दोनों पर लगाया 2 लाख 20 हज़ार रुपए का फाइन

Som dewanganJanuary 14, 20211min


 

टोरंटो: कनाडा में एक ऐसा मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यहां एक महिला अपने पति को गले में पट्टा पहनाकर टहला रही थी। इस दौरान शहर में कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र नाइट कर्फ्यू लागू था और पुलिस ने इन दोनों पर 3000 डॉलर करीब 2 लाख 20 हज़ार रुपए का फाइन लगा दिया। ये घटना कनाडा के Quebec शहर की बतायी जा रही है जहां प्रशासन ने रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू का ऐलान किया हुआ है।

 

 

न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स की खबर के मुताबिक पुलिस ने देखा कि एक महिला ने एक शख्स के गले में पट्टा पहनाया हुआ है और उसे किसी पालतू जानवर की तरह सड़क किनारे टहला रही है। घटना के वक़्त रात के 9 बजे थे और कर्फ्यू शुरू हुए एक घंटे से भी ज्यादा वक़्त बीत चुका था। पुलिस ने बताया कि महिला और शख्स पति-पत्नी हैं। उनपर इस हरक़त के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गयी है लेकिन कर्फ्यू तोड़ने के लिए जुर्माना लगाया गया है। पुलिस ने जब महिला से कर्फ्यू तोड़ने का कारण पूछा तो उसने कहा कि घर के आस-पास 1 किलोमीटर तक अपने कुत्ते के साथ टहलने की इजाजत दी गयी है।

 

 

पुलिस ने महिला का जवाब सुनकर जब ये कहा कि ये कुत्ता नहीं है बल्कि आपके पति हैं तो इस पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने दोनों पर 1500-1500 डॉलर का फाइन लगा दिया। हालांकि महिला ने फिलहाल जुर्माना देने से भी इनकार कर दिया है। पुलिस का मानना है कि कर्फ्यू उल्लंघन के जुर्माने से बचने के लिए महिला ने ये सब ड्रामा किया था। बता दें कि कनाडा में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद से ही नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। इस कर्फ्यू के तहत नॉन-एसेंशियल सर्विस और बिजनेस से जुड़े लोगों के लावा किसी को भी घर से निकलने की इजाजत नहीं है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories