ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदातहैंड सैनिटाइजर से बच्चों को बड़ा खतरा, जा सकती है आंखों की रोशनी, और भी हो सकते है ये नुकसानBIG BREAKING : नगरीय निकायों में बड़े पैमाने पर फेरबदल, कई अधिकारी- कर्मचारी इधर से उधर, आदेश जारीराम मंदिर के निर्माण के लिए शहर के युवाओं में दिखा जोश, हजारों की संख्या में विहिप ने निकाली बाइक रैलीशासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मड़ियाकटटा में कोरोना काल में भी हरा भरा है स्कूल परिसर, प्रधान पाठक दयालूराम पिकेश्वर खुद कर रहे देखभालअगर आप iPhone खरीदना चाहते है तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां 16 हजार का मिल रहा बंफर छूटबड़ी खबर: मार्च के बाद नहीं चलेंगे पुराने 100, 10 और 5 रुपए के नोट, जानिये क्या होगा अब, RBI ने दी जानकारीBREAKING: सीएम भूपेश का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस अकादमी का नाम अब नेताजी सुभाष चंद्र बोससीएम भूपेश आज कृषि महाविद्यालय के बायोटेक इन्क्यूबेशन सेंटर का करेंगे शुभारंभ, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर होंगे उपलब्धRAIPUR BREAKING: सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर की हत्या, फिर 1 वर्षीय मासूम को पटरी पर फेंक उतारा मौत के घाट

आदिवासीयों को जेल में डालना और परेशान करना सरकार बंद करें: महेश गागड़ा

Som dewanganJanuary 14, 20211min

 

 

ईश्वर सोनी बीजापुर / भोपालपट्टनम/ भारतीय जनता पार्टी ने किसानों से जुड़ी मुद्दों को लेकर विधानसभा स्तरीय एक दिवसीय धरना प्रदर्शन भैरमगढ़ में किया। धरना प्रदर्शन में पूर्व कैबिनेट मंत्री महेश गागड़ा व भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार उपस्थित थे। किसानों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री गागड़ा प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने भूपेश बघेल की वादाखिलाफी को आने वाले समय मे विदाई का कारण बताया, एंव कांग्रेस जिस प्रकार का वादा किसानों से किया था और आज सत्ता पर काबिज होने पश्चात वादे से मुकर गई जो निंदनीय है।

 

भूपेश बघेल के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी घोषणा पत्र जारी करने के दौरान बड़ी-बड़ी बातें की थी दस दिनों के अंदर बेरोजगार युवाओं को बेरोजगार भत्ता किसानों की दाना-दाना धान खरीदने और बोनस देने की बात सहित अन्य वादे गंगा जल की कसम खाकर की थी लेकिन अब वादों से ठीक विपरीत कार्य कर रही है।

 

आज जिले के अलग-अलग क्षेत्र में आदिवासियों को परेशान किया जा रहा है,खेत खलिहान में कार्य करने वाले भोले भाले आदिवासियों को जेल में डाल दिया जा रहा है यह बर्दाश्त नही किया जायेगा, सत्ता में आने से पहले आदिवासी हितैषी होने का दम भरने वाली कांग्रेस आज उन्हें ही प्रताड़ित करने में जुटी है। हम आदिवासियों के साथ खड़े हैं सरकार परेशान करना बंद करे।

गागड़ा ने आगे कहा कि स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी पूरे जिले में भ्रष्टाचार की लहर चला रहे हैं क्षेत्र में बिना लेन देन के कोई कार्य नही हो रहा जिसका खामियाजा क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। इलमिड़ी,उसूर फरसेगढ़, गंगालूर की सड़कों का हाल सबके सामने गवाह है जो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है। आने वाली समय जनता इसका हिसाब लेगी और क्षेत्रीय विधायक के पास जवाब नही होगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने सरकार की दोहरे रवैया पर सवालों की झड़ी लगा दी मुदलियार ने बेरोजगार युवाओं से छलावा और देश के अन्नदाताओं को त्रस्त करने का आरोप लगाया, बारदाना उपलब्ध करवाना केन्द्र सरकार की जिम्मेदारी है या राज्य की?,दो वर्ष का बोनस आज पर्यन्त तक किसानों को क्यों सरकार देने में नाकाम है?

 

इस प्रकार की किसी भी सवाल का जवाब आज कांग्रेस के पास नही है वे बस सत्ता सुख पाने के लिए बड़े-बड़े वादे जनता से किया और आज जनता को परेशान करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। बीजापुर के जनता के साथ-साथ प्रदेश की जनता आने वाली समय मे इसका जवाब कांग्रेस को शुद्ध समेत देगी। एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में भाजपा के मंडल व जिला जिला पदाधिकारी एंव क्षेत्र के सैकड़ों किसान उपस्थित थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories