ताज़ा ख़बर
सुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक वारंटी नक्सली को दबोचासांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज, कही ये बात…देखें VIDEO : “मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी… नहीं चलेगी” के नारों से गूंजी राजधानी, केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्साBREAKING NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मची चीख पुकार… PM मोदी ने जताया दुखChhattisgarh Budget 2021-22 : बजट को लेकर मंत्रियों से चर्चा करेंगे CM बघेल, बारी-बारी लेंगे विभाग की जानकारीCG BREAKING : जवान ने की खुदकुशी, अपने ही सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, नक्सल ऑपरेशन के दौरान की आत्महत्याKisan Andolan : आज 9वीं बार सरकार और किसानों के बीच होगी बातचीत, क्या निकलेगा नतीजा?रायपुर में इस शख्स को लगेगा कोरोना का पहला टीका, कल से शुरू होगा वैक्सीनेशन प्रोसेसबड़ा हादसा : गोबर से भरे गड्ढे में गिरा 10 साल का बच्चा, दम घुटने से हुई मौतArmy Day 2021 : भारतीय सेना का 73वां स्थापना दिवस आज, पढ़ें राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने क्या कहा

राखी सावंत ने भरा अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर, फिर पहुंची बैडरूम तक, जानें फिर क्या हुआ

Mahendra Kumar SahuJanuary 14, 20211min

 


 

नई दिल्ली । भारत का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 में जब से बॉलीवुड की ड्रामा क़्वीन राखी सावंत ने एंट्री ली है तब से इस शो में और और भी ज़्यादा ड्रामा देखने को मिल रहा है बता दे लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर पहना. वही उन्होंने अभिनव को आईलवयू कहा और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. इस दौरान रुबीना दिलाइक के हाव-भाव देखने लायक थे.

 

 

वही मेकर्स ने राखी की इस मस्ती का एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर पहनती हुई नजर आती हैं. इतना ही नहीं वह अभिनव को ‘आई लव यू’ भी कहती हैं और वर्कआउट करते अभिनव की बॉडी की तारीफ करती है.  वह एक गाने पर डांस करती हुईं भी नजर आती हैं. वह अभिनव को अपने से दूर जाने से रोकने के लिए गिर कर पैर पकड़ लेती हैं और उन्हें जाने से मना करती हैं.

 

इसके बाद अभिनव बेडरूम के पास जाकर रुबीना से बात करते हैं, तभी राखी पीछे से आती हैं और कहती हैं, “एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभिनव बाबू.” इस पर अभिनव मजाकिया तंज कसते हुए कहते हैं,”डेढ़ रुपए.” इसके बाद राखी काफी तेजी से हंसती हुईं नजर आती हैं. इस पूरे वाकये के दौरान रुबीना दिलाइक मुस्कराते हुए राखी सावंत को देख रहे थीं.

 

READ MORE : गौठान से गाय की तस्करी,समिति के अध्यक्ष और सरपंच की मिलीभगत

 

आपको बता दें कि राखी जबसे आईं, तबसे अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक को पसंद करती हैं. वह अभिनव को कई बार प्रपोज कर चुकी हैं. अभिनव उन्हें काफी डिसेंट, इंटेलीजेंट और हैंडसल लगते हैं. इसका जिक्र उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान के सामने भी कर चुकी हैं.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories