ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : दिनदहाड़े बीजेपी नेता को मारी गोली, भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाशों ने घटना को दिया अंजामकिसान आंदोलन में हिंसा को लेकर कृषि मंत्री चौबे का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी व केंद्र सरकार की सोची समझी साजिशTODAY GOLD PRICE : 49 हजार रूपए से नीचे आया सोना, जानें आज का ताजा भावBREAKING: पत्रकारिता विश्वविद्यालय में गरमाया माहौल, छात्रों ने कुलपति के चेंबर का किया घेराव, कुलपति गायब!, ये लगाया आरोप,तुहंर सरकार, तुहंर द्वार अभियान शुरू: पार्षदों के साथ महापौर ने निकाली साइकिल रैली, 35 दिन तक नहीं चलेगी निगम की 200 गाड़ियांRAIPUR BREAKING: खड़ी ट्रक से 4 लाख का माल चोरी,हिंदुस्तान यूनिलीवर के ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई रिपोर्टBIG BREAKING : बर्खास्त आरक्षक की निर्मम हत्या, घर पर सोते समय अज्ञात हमलावारों ने घटना को दिया अंजामअंकिता लोखंडे ने हाथों में लगाई मेहंदी, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, फैंस ने उठाये सवालBIG BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्रियों से भरी जीप को मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायलबड़ी खबर : 50 करोड़ FB यूजर्स का फोन नंबर टेलीग्राम पर बेचे जा रहे हैं, जानिए क्या है पूरा मामला

RAIPUR BREAKING : राजधानी की 2 यार्ड में पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में लोहा बरामद

Som dewanganJanuary 14, 20211min


 

 

रायपुर,कुणाल राठी,14 जनवरी 2021। राजधानी रायपुर में पुलिस ने सोंडोंगरी स्थित 2 यार्ड पर छापामार कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में लोहे को जप्त किया है। पुलिस ने अब तक यह साफ नही किया है कि यह माल अवैध है या चोरी का है।

 

 

आपको बता दे कि मौके पर रायपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित आज़ाद चौक नगर पुलिस अधीक्षक व 3 थानों के प्रभारी पहुँचे है। पुलिस यार्ड मालिको का पता लगा रही है। दोनो ही यार्ड में भारी मात्रा में सरिया व लोहे तार के बंडल बरामद हुए है। पुलिस ने पूछताछ के लिए 2 लोगो को हिरासत में लिया है।

 

 

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कबीरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोंडोंगरी में छापामार कार्यवाही की गई है जहां से लाखों रुपयों के सरिया,लोहा सहित रेलवे पटरी बरामद की गई है। इस पूरे खेल के शातिर मास्टरमाइंड की जानकारी लेकर जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी। काफ़ी लंबे समय से दूसरे प्रदेशों से आ रहे कोयले में कई जा रही अफरा-तफरी के छोटे स्लीपर सेल्स को पुलिस गिरफ्तार कर रही थी परंतु इस शातिर गिरोह के मास्टरमाइंड तक नहीं पहुँच पा रही थी, पुलिस का दावा है कि दूसरे प्रदेशों से आए असली माल को पहले इन दोनों यार्डों में उतार कर नकली सामान भरकर संबंधित फैक्टरियों में डिलीवरी दी जा रही थी जिसके बाद कोयले की जगह पीड़ितों को धूल-मिट्टी मिलती थी या लोहे,सरिया की खराब क्वालिटी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories