ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

रेत माफियाओं का गुंडाराज, वन अमले को 3 घंटे तक बंधक बनाकर रखा, पुलिस ने किया अपराध दर्ज

Som dewanganJanuary 14, 20211min

 

 

 

अनूपपुर/सुरेश मिनोचा/जिले के कोयलांचल नगरी थाना भालूमाडा़ के अंतर्गत इन दिनों रेत माफियाओं का आतंक चरम सीमा पर है और रेत माफिया अवैध रेत का उत्खनन धड़ल्ले से कर रहे हैं यहां तक की वन अमला जब मुखबिर की सूचना पर इन्हें पकड़ने गया तो उन्हें ही मारपीट करते हुए 3 घंटे तक बंधक बनाकर रखा साथ ही ट्रैक्टर को भी बन अमले से छुडा़ कर ले जाए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

 

इस संबंध में दिलीप कुमार ओगरे पिता स्वर्गीय झामलाल उग्र उम्र 45 वर्ष निवासी डबल स्टोरी सहायक परीक्षेत्र वन अधिकारी लतार ने अपने साथी हमराह कुशल प्रसाद मानिकपुरी बीट गार्ड मनोज कुमार चौधरी वनरक्षक के साथ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आज दिनांक 14 जनवरी 2021 को रात्रि करीब 1:30 बजे मुखबिर की सूचना पर अवैध रेत निकालने की सूचना मिला।

 

 

जिसको पकड़ने के लिए हम तीनों टाटा टियेगा कार से रवाना हुए जंगल हरद अंदर चकरी मोड नदी के पास पहुंचे तो एक ट्रैक्टर रेत से भरा हुआ आता दिखाई पड़ा जिसे रोकने पर उसके आगे आगे ओमनी गाड़ी सिल्वर कलर की आ रही थी।

 

 

ओमनी गाड़ी में सवार व्यक्ति उतरे जो गाड़ी के लाइट में देखें तो जमुना के बबुआ मुसलमान अमीन मुसलमान और दुर्गा बसोर थे उनके साथ सात आठ लोग लाठी लोहे की रॉड लेकर मेरे साथ एवं वन कर्मचारियों पर हमला कर दिए और लात घुसा लाठी से एवं पत्थर से मारे जिस पर मुझे दाएं आंख में के नीचे गंभीर चोटें आई हैं।

 

पैर में चोटें आई हैं मारने पीटने के बाद उन लोगों ने हमारे मोबाइल छुड़ा कर रख लिया जिससे हमारा संपर्क वरिष्ठ अधिकारी एवं कनिष्ठ अधिकारियों से नहीं हो पाया. इसके बाद उन्होंने 3:30 बजे तक हमें बंधक बनाकर रखा उसका ट्रैक्टर नदी में अवैध रेत के लिए गया था और जब ट्रैक्टर नदी में अवैध रेत लेकर बाहर निकलवाने के बाद हमें मुक्त किया गया एवं हमें धमकी दी गई कि पुलिस में रिपोर्ट करोगे तो ठीक नहीं होगा और इधर दोबारा ट्रैक्टर पकड़ने आए तो जान से खत्म कर देंगे।

 

 

हमारी पुलिस में ऊंची पहुंच है उक्त मारपीट में वन कर्मियों को गंभीर चोटें लगी हैं पुलिस ने धारा 341 353 294 323 506 34 कायम कर मामले की जांच विवेचना की जा रही है। उक्त घटना के बाद समस्त बन अधिकारी कर्मचारी बीट लतार में एकत्र होकर कहा कि पुलिस ने हमारी सभी बातों को नहीं लिखा अगर हम लोगों के साथ न्याय नहीं हुआ तो हम न्याय के लिए आंदोलन भी करेंगे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories