ताज़ा ख़बर
पुलिस मुख्यालय के पास महिला से रेप, दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को पीटाCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 521 संक्रमितों की पुष्टि, 905 स्वस्थ्य होकर लौटे घरहड़ताल से वापस घर लौटी रोजगार सहायिका ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिसबड़ी खबर: मैत्री बाघ में बाघिन वसुंधरा का निधन, इलाज के दौरान थमी सांसेबड़ी खबर: अगर सरकार नहीं करेंगी WHATSAPP के खिलाफ कार्रवाई, तो CAIT करेगा कोर्ट का रुखशर्मसार : पहले लिंग परिवर्तन करवाया, फिर 6 दरिंदों ने की हवस पूरी, भीख मंगवाकर दूसरे से दूसरे भी करवाते थे रेपसुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक वारंटी नक्सली को दबोचासांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज, कही ये बात…देखें VIDEO : “मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी… नहीं चलेगी” के नारों से गूंजी राजधानी, केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्साBREAKING NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मची चीख पुकार… PM मोदी ने जताया दुख

डौंडीलोहारा: बीजेपी ने राज्य सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

Sanjay sahuJanuary 14, 20211min

 

डौंडीलोहारा। पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक नया बस स्टैंड में आज भाजपा मंडल डौडीं लोहारा द्वारा राज्य शासन की वादाखिलाफी धान खरीदी अव्यवस्था को लेकर विधान सभा मस्तरीय का जमकर हल्ला बोल कर भड़ास निकाली गई।

 

जिसमें भाजपा मंडल के देवेन्द्र जायसवाल पूर्व महामंत्री जिला भाजपा,, देवेन्द्र माहला उपाध्यक्ष प्रदेश अनुसूचित जनजाति, होरीलाल रावटे जिला पंचायत सदस्य, सोमेश सोरी डौडीं नगर पंचायत अध्यक्ष,रूपेश सिन्हा मंडल अध्यक्ष, सोमेश साहू पूर्व जिला भाजपा उपाध्यक्ष, जयेश ठाकुर जिला मंत्री,,संदीप जैन,विक्रम ध्रुव, सांसद प्रतिनिधि सुदेश सिंह, मनीष झा, शीतल नायक, अनिता कुमेटी, पायल सोनी, दारा सिंह भौसार्य ,सुरेश केशरवानी, नोहरु जगनायक, सभी ने अपने भाषण में राज्य सरकार पर भड़ास निकाली।

 

 

सोमेश सोरी ने कहा की दो साल में विफलता के सारे किर्तमान हासिल कर चुकी छत्तीसगढ़ में बैठी सरकार किसान विरोधी है और प्रदेश के किसानों के साथ लगातार अन्याय कर रही है और किसान आत्महत्या कर रहे है।

 

आज पिछले वर्ष के धान की किमत का पुरा भुगतान अभी तक नही किया गया वर्तमान में भी 20दिन बीत जाने के बाद भी किसानों के खाते में एक पैसा नही पहुंचा है। किसानों के धान खरीदने से बचने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। खुद प्लास्टिक का बोरा इस्तेमाल करती है व किसानों को जुट का बोरा लाने कहती है भाजपा मंडल द्वारा आने वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories