ताज़ा ख़बर
DGP डीएम अवस्थी की बड़ी कार्रवाई, टीआई को किया सस्पेंड, ASP और SDOP को जारी किया नोटिस, जानिए वजह…BREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसलान्यायपालिका और आरबीआई, सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को स्वतंत्र रूप से कार्य करना चाहिए : बॉम्बे HCBIG BREAKING : 10वी 12वी के स्टूडेंट्स हो जाए तैयार, 3 फरवरी से शुरू होगी परीक्षाएंआम आदमी की बढ़ी मुश्किलें, आज फिर महंगा हो गया पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहरों में क्या है इसका ताजा भावबड़ी खबर : जिला अस्पताल में बम मिलने की सूचना, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस और अधिकारियों की टीमBREAKING : भाजपा के प्रदेश प्रभारी डी पुरेंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द, सह प्रभारी नितिन नवीन करेंगे आंदोलन की अगुवाई

किसानों के दम पर प्रदेश में 68 सीट जीतने वाली कांग्रेस सता में आते ही दे रही धोखा : श्याम बिहारी

Sanjay sahuJanuary 14, 20211min

 

 

कोरिया/सुरेश मिनोचा। जिले के तीनों विधानसभा में भाजपाइयों ने किया विरोध प्रदर्शन जिले में किसानों के धान का रकबा घटाने बारदाना उपलब्ध नहीं कराने समेत समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की राशि को देने की भाजपाई मांग कर रहे हैं।

 

 

किसानों के समर्थन में भाजपाइयों ने जिले के तीनों विधानसभा में विरोध प्रर्दशन कर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा इससे पहले तीनों विधानसभा क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।

 

धरना प्रदर्शन में पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल ने खंडगवा में आयोजित कार्यक्रम में किसानों से कहा कि प्रदेश में 68 सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलाने में किसानों की अहम भूमिका रही है लेकिन सत्ता में आते ही कांग्रेस सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है।

 

जिससे किसानों का इस सरकार से निराश होना स्वभाविक है आज हालात ऐसे हैं कि किसान धान बेचने बारदाना खुद खरीद रहे हैं भाजपा सरकार के दौरान ऐसा कभी नहीं हुआ लेकिन आज जिन किसानों के दम पर भूपेश सरकार बनी वहीं सरकार भस्मासुर की तरह किसानों का ही विनाश करने में तुली हुई है।

 

 

किसान मोर्चा अध्यक्ष बोले कि कांग्रेस सरकार कह रही है कि मोदी सरकार ने बारदाना नहीं भेज पाया जबकि केंद्र सरकार ने धान खरीदी शुरू होने से पहले 9हजार करोड़ रुपये राज्य सरकार को भेज दिए थे उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को धान बोरा लाने के लिए कह रही है बाजार से धान के लिए बोरा 40 में खरीद रहे हैं लेकिन यह सरकार 15 में दे रही है कार्यक्रम में आसपास के किसान शामिल हुए कार्यक्रम में छिपछिपी,भंडारदेई,जरौधा,कटकोना से बड़ी संख्या में किसान पहुंचे पूर्व विधायक भाजपा व प्रदेश उपाध्याय दीपक पटेल ने कहा कि किसानों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो 22 जनवरी को जिला मुख्यालय में बड़े प्रदर्शन की तैयारी भाजपा कर रही है।

 

इसके लिए हम रणनीति तैयार कर रहे हैं धरना प्रदर्शन के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह जनपद अध्यक्ष सोनमती कुर्रे ,धमैन्दर पटवा ,राहुल सिंह ,नीलम सलूजा,इंदू पनेरिया, गोरी हटगेन, अंकुर जैन, जनार्दन साहू ,धनंजय पांडे अमित गुप्ता समेत बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories