ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्टराशिफल : इन 5 राशियों को धन, सेहत और जॉब को लेकर हो सकती है परेशानी, जानें सभी राशियों का हाल

किसानों की समस्या को लेकर राज्य सरकार पर जमकर बरसे भाजपाई, विधायक पुजारी ने सरकार पर लगाए वादाखिलाफी के आरोप

Sanjay sahuJanuary 14, 20211min

 

 

घनश्याम यादव /देवभोग। बजट के फेरे में फंसी भूपेश की बड़बोली सरकार धान खरीदी योजना में कटौती करवा रही, धरना प्रदर्शन में धान खरीदी योजना में बारदाना की कमी व एक मुश्त बोनस को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे भाजपाई।

बुधवार को प्रदेश भाजपा के आव्हान पर भाजपा ने देवभोग में विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। कार्यकम को मुख्य वक्ता पूर्व विधायक गोवर्धन मांझी ने धरना स्थल को सम्बोंधित किया। मांझी ने कहा कि बजट से अनजान कांग्रेस ने 36 बिन्दुओ पर चुनावी घोषणा कर दिया।

 

 

 

अब उसे पूरा नही कर पा रही तो, किसी न किसी बहाने टालने की कोशिश में लगी हुई है। मांझी ने आरोप लगाया कि कलक्टर से चपरासी व पुलिस से लेकर कोतवाल की ड्यूटी धान खरीदी के लिए नही बल्कि किसान धान न बेच सके इसलिए लगाई है। न्याय योजना को आड़े हाथों लेते हुए मांझी बोले कि एक बार मे देने वाली बोनस को चार बार में देकर किसके साथ न्याय कर रही कांग्रेस सरकार। आयोजन के मूख्य अतिथि विधायक डमरू धर पुजारी भी सरकार पर जम कर बरसे।

 

 

 

 

पुजारी ने कहा एक माह देरी से धान खरीदी शुरू हुई, फिर भी बारदाना पूर्ति करने में नाकाम रही सरकार। खरीदी से पहले ही बारदाने के लिए अनुबंध कर लिया जाना था जो नही कर सके। धान का उठाव व केंद्रों में अव्यवस्था पहली बार देख रहे किसान भाई। उन्होने सरकार पर किसानो के साथ वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया। सभा को भागीरथी मांझी, रामरतन मांझी, कुंजबिहारी बेहरा, योगेश शर्मा, जोरावर राजपुरोहित, चवन बघेल, हलमन्त धुरवा, चन्द्रशेखर सोनवानी, बिसेश्वर बीसी ने भी सम्बोधित किया।

 

भाजपाई एक मुश्त बोनस, गिरदावरी के नाम पर रकबा कटौती, बारदाने की कमी पर जम कर बरसे। इन्ही मुद्दे को लेकर सभा के बाद भाजपाइयों ने राज्यपाल के नाम एसडीएम आशीष अनुपम टोप्पो के समक्ष ज्ञापन सौपा है। आयोजन में संचालन महामंत्री पुनीत राम सिन्हा ने किया।

 

आयोजन प्रभारी गुरुनरायण तिवारी, लुद्रास साहू, सीताराम यदु, दुलार सिन्हा, जनपद अध्यक्ष नेहा सिंघल, मैनपुर जनपद अध्यक्ष नुरमती मांझी, होरीलाल साहू, अनिल बेहेरा समेत चार गोहरापदर, मैनपुर, देवभोग और झाखरपारा मंडल के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्तागण बड़ी संख्या में शामिल थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories