ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान, केंद्र में ही दिलाना होगा परीक्षाBREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसलान्यायपालिका और आरबीआई, सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को स्वतंत्र रूप से कार्य करना चाहिए : बॉम्बे HCBIG BREAKING : 10वी 12वी के स्टूडेंट्स हो जाए तैयार, 3 फरवरी से शुरू होगी परीक्षाएंआम आदमी की बढ़ी मुश्किलें, आज फिर महंगा हो गया पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहरों में क्या है इसका ताजा भावबड़ी खबर : जिला अस्पताल में बम मिलने की सूचना, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस और अधिकारियों की टीमBREAKING : भाजपा के प्रदेश प्रभारी डी पुरेंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द, सह प्रभारी नितिन नवीन करेंगे आंदोलन की अगुवाई

लाखों की कीमती सामान के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की तीन वारदातों को दिया था अंजाम

Som dewanganJanuary 14, 20211min


 

रायपुरः राजधानी रायपुर में एक बार फिर नकबजनी का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने चोरी के तीन वारदातों को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी संजय नेतााम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से सोने चांदी के जेवरात समेत 4 मोबाइल बरामद किया है। जिसकी कीमत 5 लाख रूपए है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी चोरी के वारदात में जेल जा चुका है।

 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी 13 जनवरी को डीडी नगर इलाके में सुबह सुबह एक घर में घुसकर कमरे के अलमारी से सोने चांदी के जेवरात समेत 2 मोबाइल चोरी किया था। इससे पहले 31 जनवरी को सुंदर नगर स्थ्ति एक घर से 2 नग मोबाइल को पार किया था। वहीं 10 जनवरी की रात सुंदर नगर के एक घर में फोन पर चार्जिंग पर लगा हुआ था। आरोपी खिड़की की जाली काटकर, वहां रखे फोन को चोरी कर लिया था।

 

पुलिस ने इस मामले को सज्ञान में लेते हुए एक टीम बनाई और चोरी के मामले में जांच शुरू की। आसपास लगे सीसीटीव्ही के फुटेज खंगाले। जिसके बाद डीडी नगर थाना इलाके के इन्द्रप्रस्थ बीएसयूपी कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय संजय उर्फ गोलू नेताम, जो कि पहले भी चोरी और नकबजनी के अपराध में जेल जा चुका है। उसे पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की गई। तब उसने इन घटनाओं को अंजाम देने स्वीकार कर लिया। आरोपी के निशानदेही पर उसके कब्जे से चोरी की सोने के जेवरात, चांदी के सिक्के और 4 नग मोबाइल फोन कीमती करीब 5 लाख रुपए जब्त किया गया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories