ताज़ा ख़बर
IG ऑफिस में तैनात CRPF जवान सहित 3 लोग तस्करी करते बिलासपुर में गिरफ्तार, 9 लाख की शराब बरामदबड़ी खबर : अब अपराधियों की नाक में दम करेंगे ट्रांसजेंडर, राज्‍य पुलिस में होगी सीधी बहालीभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

देखें मजेदार VIDEO : जब घोड़े पर सवार होकर सामान देने पहुंचा Amazon का डिलीवरी मैन

Sameer VermaJanuary 14, 20211min


 

श्रीनगर : कैसा होगा अगर आप किसी सामान का ऑनलाइन ऑर्डर दे और उसे पहुंचाने डिलीवरी मैन घोड़े पर सवार होकर आए? ऐसा हुआ है. दरअसल देश के कई इलाकों में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ऐसे में जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी होना लाजमी है. बर्फबारी के बीच एमेजॉन के एक डिलीवरी ब्वाय ने यह तरीका निकाला है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो को अमेजन की ओर से ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की गई है कि डिलिवरी करने वाला व्यक्ति अमेजन कंपनी से जुड़ा है और वह डिलिवरी एग्जीक्यूटिव है. अमेजन का डिलिवरी एग्जीक्यूटिव घोड़े से आता है और सामान को घर पर डिलिवर करता है. यही नहीं एग्जेक्युटिव डिलिवरी देने से पहले सामान की फोटो भी क्लिक करता है और इसके बाद वापस घोड़े पर सवार होकर चला जाता है.

 

 

READ MORE : BREAKING : फंदे पर लटकी मिली सफाई कर्मी की लाश, तनख्वाह नहीं मिलने से था परेशान, CMO बोले- कल ही दी थी सैलरी

 

 

READ MORE : बदलने वाली है राजधानी के रेलवे स्टेशन की सूरत, 4 साल बाद कुछ ऐसी होगी तस्वीर

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. लोग अमेजन के इस डिलिवरी एग्जीक्यूटिव की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वाकई नया है, राइडर और घोड़े को सैल्यूट.

 

READ MORE : बड़ी खबर : सरपंच पति की हत्या, नक्सलियों ने अगवा कर उतारा मौत के घाट, जंगल में मिली लाश

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories