ताज़ा ख़बर
CRIME: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जिंदा दफनाया, इधर, छात्रा को रेप के बाद बोरे में बांधकर पटरियों पर फेंकाबड़ी खबर: मृत महिला की हुई पहचान,पेपर में फ़ोटो देख परिजन थाना पहुंचे, पति पर हत्या का शकबड़ी खबर: रायपुर स्टेशन में बम, यात्रियों में मचा हड़कंप, RPF बमरोधी दस्ता व जवान मौके परRAIPUR BREAKING: ऑटो से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, ऑटो यूनियन के सदस्यों ने किया चक्काज़ाममुंगेली : सीएम भूपेश बघेल ने जिले में कृषि महाविद्यालय और कृषि विज्ञान केंद्र का किया शुभारंभRAIPUR CRIME : कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महज 4 दिन में सुलझाया मामलाBREAKING : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन पर गिरी गाज, विधायक से किया था बदसलूकी, अब शहजादी कुरैशी हो सकते हैं नए अध्यक्षबड़ी खबर: मंत्रालय जाने पर प्रतिबंध हटा, अब पास लेकर भीतर जा सकेंगे आम लोगVIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैर

आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, चंद घंटों में पुलिस ने किया पर्दाफाश

Mahendra Kumar SahuJanuary 13, 20211min

 


 

अनुपपुर | राजेन्द्र शर्मा : मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे बुढार थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर सनसनीखेज वारदात को चंद बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया. जितनी देर अपराधियों ने हत्या को सुनियोजित करने और घटना को अंजाम देने में लगाया था. उतने से आधे समय में पुलिस ने पूरे हत्याकांड को सुलझा लिया और आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

 

घटना के संदर्भ में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर अंधा हत्याकांड हुआ, जिसमें ओरियंट पेपर मिल में इलेक्ट्रिक विभाग में कार्यरत मनोज सिंह नामक युवक की निर्मम हत्या की गई थी और घटना को अपराधियों ने इस तरह अंजाम दिया की घटना या दुर्घटना लगे या फिर उसे लूट की तरह दर्शाया जा सके.

 

 

इस सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मनोज सिंह अपनी पत्नी और मां के साथ मंगलवार की दोपहर इलाज कराने के लिए शहडोल गया हुआ था. जहां देर शाम करीब 8:00 बजे वह अपने मोटरसाइकिल पर लौट रहा था. सूत्रों पर यकीन करें तो उसकी पत्नी के अपने भाई के साले अमित सिंह के साथ प्रेम संबंध थे और वह धनपुरी के किसी एक अन्य अपराधी भुल्लू केवट के साथ मिलकर हत्या करने की पूरी साजिश पहले से ही रखे हुए थे.

 

सुनियोजित तरीके से किए गए इस हत्याकांड को अमली जामा पहनाने के लिए उन्होंने शहडोल से ही घर वापस लौट रहे दंपति की रेकी की. इसके बाद पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत महिला सुनसान रास्ता देख कर वह शौच के लिए रुकी और इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए प्रेमी तथा उसके अन्य साथी ने मिलकर मनोज के ऊपर हमला किया और लोहे के औजार से बुरी तरह से कुचल दिया और वहां से मोटरसाइकिल तथा उसकी मोबाइल छीन कर भाग गया।

 

READ MORE : BREAKING : एक्शन में CM, जिला कलेक्टर और SP को हटाया, SDOP भी निलंबित, जानिए क्या है मामला

 

पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की गई, आधी रात को पुलिस ने घटना के कुछ किलोमीटर दूर सुने क्षेत्र में मोटरसाइकिल जब्त कि और रात में ही एक के बाद एक सुरागों को तलाशी हुई आरोपियों तक पहुंच गई. सुबह होते-होते पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ ही उसके सहयोग करने वाले दूसरे आरोपी व महिला को पकड़ लिया है. पुलिस सूत्रों पर यकीन करें तो उन्होंने अपने अपराध कबूल कर लिए है.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories