ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैबिनेट विस्तार को लेकर भाजपा में बवाल, विधायक ने मुख्यमंत्री पर लगाया ब्लैकमेलिंग और पैसों लेने का आरोप

Mahendra Kumar SahuJanuary 13, 20211min


बेंगलुरु : कर्नाटक में आज बहुंप्रतीक्षित मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है। मंत्रिमंडल विस्तार में सबसे पहले उमेश कट्टी, अरविंद लिंबावली और मुरुगेश निरानी ने कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है। नए मंत्रिमंडल में सात नए सदस्यों को शामिल किया गया है। वहीं दूसरी ओर कैबिनेट विस्तार को लेकर भारतीय जनता पार्टी में बगावत के सुर सामने आये है।

READ MORE : बड़ी खबर : श्रीनगर एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, बर्फ से टकराया 233 यात्रियों से भरा विमान

भारतीय जनता पार्टी के विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। जो भी ब्लैकमेल करता है या पैसा देता है, उसे मंत्री बना दिया जाता है। बसनगौड़ा यतनाल ने कहा कि एक सीडी कोटा है और एक सीडी प्लस पैसा कोटा है।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री को सीडी के जरिए ब्लैकमेल किया गया है। वहीं, बीजेपी के एक और विधायक कालाकप्पा बंदी ने भी कैबिनेट विस्तार पर नाखुशी जताई है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का वफादार सिपाही हूं। मैं मंत्रिमंडल विस्तार से खुश नहीं हूं। इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

READ MORE : Master Movie Review : 9 महीने बाद एक्शन थ्रिलर ‘मास्टर’ रिलीज, रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के साथ फर्स्ट-डे हाउसफुल

मंत्रीपद की शपथ लेने वाले योगेश्वर पर बीजेपी विश्वनाथ ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगेश्वर धोखेबाज हैं, उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। उन्होंने रियल एस्टेट में कई को धोखा दिया है और आज वह मंत्री बन रहे हैं। जब हमने विधायकों के रूप में इस्तीफा दिया था तब वह हमारे बैग ले जा रहे थे। वह अभी मंत्री हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories