ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्टराशिफल : इन 5 राशियों को धन, सेहत और जॉब को लेकर हो सकती है परेशानी, जानें सभी राशियों का हाल

प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने ली जिला अधिकारियों की बैठक, भाजपा पर साधा निशाना

Mahendra Kumar SahuJanuary 13, 20211min


 

महासमुंद : वाणिज्य एवं उद्योग साथ ही महासमुंद जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा आज महासमुंद के दौरे पर थे। महासमुंद के जिला पंचायत सभाकक्ष में मंत्री नें अधिकारियो की बैठक ली और विभागीय गतिविधियों की समीक्षा की। साथ ही जिला खनिज न्यास निधि में स्वीकृत कार्यो की भी जानकारी ली।

 

यहां पत्रकारों से चर्चा में मंत्री लखमा नें भारतीय जनता पार्टी को ‘‘ बेशरम ‘‘ पार्टी बताया.. और कहा कि, भाजपा को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। अपनें स्वभाव के अनुरूप मंत्री लखमा भाजपा को सलाह देते हुए हल्की भाषा का प्रयोग किया, और कहा कि भाजपा जनता को बेवकूफ बनाने का काम ना करे। जनता और किसान जानते हैं कि कौन अपनी लापरवाही पर ढोंग कर रहा है।

 

छत्तीसगढ़ के 9 भाजपा सांसद , सांसद निधि खत्म होने पर मुँह बंद कर बैठे हैं। प्रधानमंत्री से बात नहीं कर पा रहे हैं। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ मे आज भाजपा ने धान खरीदी मे अव्यवस्था और राज्य सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाकर विधान सभा स्तरीय धरना-प्रदर्शन किया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories